blank 2 2

बिहार (Bihar) के मधुबनी (Madhubani) में 5 लोगों की हत्या (Murder) के बाद से सियासत काफी तेज हो गए है. इस दौरन मंगलवार को बिपक्ष नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के लिए मधुबनी जाएंगे .नेता प्रतिपक्ष मधुबनी कांड (Madhubani Murder Case) के पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे हैं. मोहम्मदपुर गांव जाकर तेजस्वी सभी पीड़ित परिवारों से मिलेंगे ।

Also read: बिहार में इस दिन से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में चलेगी तेज हवा

इस घटना के बहाने तेजस्वी यादव सरकार को घेरने की तैयारी में हैं. तेजस्वी पश्चिम बंगाल से लौटे हैं और मधुबनी के लिए रवाना हो गए हैं. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) मधुबनी (Madhubani) कांड के जरिये बिहार के कानून-व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) कहते हैं कि बिहार (Bihar) में आज राक्षस राज है. इससे पहले आरजेडी (RJD) ने इस मधुबनी कांड कि जांच के लिए पार्टी की तरफ से एक 7 सदस्यीय जांच टीम गठित कर दी है जो बीते रात घटनास्थल पर जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात कर चुकी है ।

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

निशाने पर राजपूत वोट
आरजेडी (RJD) इस मामले को पूरी तरह से भुनाने में लगा है. शायद यही कारण है कि राजद (RJD) ने बहुत सोच समझकर अपनी जांच टीम में ज्यादातर राजपूत नेताओं को ही सदस्य बनाया. सात सदस्यीय जांच टीम की कमान पूर्व सांसद रामा सिंह के हाथों में दी गई. इसके अलावे प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह के बेटे और विधायक सुधाकर सिंह को भी इस जांच टीम का सदस्य बनाया गया है. उनके साथ ही जेल में बंद बाहुबली आनन्द मोहन के बेटे विधायक चेतन आनंद को भी इस टीम में शामिल किया गया है ।

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.