blank 21

कटिहार में आरजेडी नेता की हत्या के बाद भड़के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। सुबह-सवेरे बिहार में अपराधिक घटनाओं को लेकर नीतीश सरकार को आईना दिखाया है। तेजस्वी ने कहा है कि बिहार में घर से निकलना मना है क्योंकि यहां अपराधियों का कहर है। हर तरफ नरसंहार हो रहा है और बिहार में लाशों का ढेर लगा हुआ है।

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

तेजस्वी ने राज्य में हुए आपराधिक घटनाओं से जुड़ी खबरों को साझा करते हुए ट्वीट किया है तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है.. बिहार में घर से निकलना नहीं बाहर है क्योंकि… अपराधियों का कहर है चहुँओर नृशंस नरसंहार है लाशों का ढ़ेर अपार है शू-शासन अपरम्पार है पुलिस निर्दोष का फोड़ती कपार है ज़हरीली शराब की बहती बयार है अपराध के ड़बल इंजन का बहार है हाँ भैया, यही तो असली नीतीशे कुमार है।

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

शनिवार को कटिहार में आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या कर डी गई थी. कटिहार के आजमनगर प्रखंड अंतर्गत सलमारी स्थित काली मंदिर के पास अपराधियों ने आरजेडी नेता निर्मल बुबना की  गोली मारकर हत्या कर दी

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.