Hero Splendor: भारत में आधे से अधिक लोग खास कर युवा वर्ग के लोगों का यह सपना होता है कि उनके पास कोई अच्छी लुक वाली दमदार इंजन वाली बाइक हो जैसे KTM बजाज की pulsar Appache बाइक लेकिन जब भी अच्छे माइलेज और कम वजन की बात आती है तो वही लोग Hero की Splendor बाइक और Bajaj की Platina बाइक पसंद करते है.

Hero Splendor
Hero Splendor

यह भी पढ़े – बहुत सस्ती मिल रही है Hero की Splendor Plus बाइक मात्र ₹20,000 रुपया में हो रही है बिक्री, उठाये मौका का फायदा!

हीरो Splendor की बात की जाए तो यह बाइक भारत की सबसे पुरानी बाइक में से एक बाइक है आज से तक़रीबन 25 से 30 साल पहले इस बाइक को कंपनी ने इंडिया में लॉन्च किया था. जो कि पिछले कुछ सालों से लोगों के दिलो पर एक तरफ़ा राज कर रही है. Hero ऐसी कंपनी है जो समय-समय पर अपने बाइक को अपडेट करती रहती है.

Hero Splendor: अगर इस बाइक की स्पेसिफिकेशन के बारे में बात किया जाय तो यह बाइक की इंजन क्षमता 160cc की हो सकती है. 60kmpl की अच्छा माइलेज दे सकती है. साथ ही इसकी शोरूम प्राइस 1 लाख रुपया तक की हो सकती है.

इतना ही नहीं यह बाइक सारे अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस होगी जैसे USB चार्जिंग सिस्टम, LED हेडलाइट के अलावा और कई सारे इसमें फीचर्स दिए जायेंगे जो कि ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करती है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.