JioBook: Reliance एक बार फिर से भारतीय बाजारों में तहलका मचाने वाली है. Reliance इस बार सस्ता लैपटॉप लॉन्च करने वाली है. जिसका नाम second-gen JioBook रखा गया है. जो की second-gen JioBook की लोंचिंग को लेकर पहले ही मीडिया में खबर चल चुकी है की यह एक एडवांस और लाइटवेट लैपटॉप होगा.

JioBook
JioBook

यह भी पढ़ें : Xiaomi का यह सस्ता फोन हुआ और भी सस्ता, मिलेगी 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा

जैसा की आपको मालुम होगा की कंपनी अक्टूबर 2022 में एक जियोबुक लैपटॉप को लॉन्च कर चुकी है. वही आने वाले लैपटॉप को लेकर कई स्पेसिफिकेशन आ चुके है. second-gen JioBook में एक octa-core प्रोसेसर दिया गया है. जो परफोर्मेंस को बहुत ही बढ़िया करने में सहयोग करेगी.

आपको बता दे की second-gen JioBook में बढ़िया बैटरी देखने को मिल सकती है. इसमें ग्राहक को बढ़िया प्रोडक्टिविटी फीचर और एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा. second-gen JioBook में ग्राहक को को 4जी सपोर्ट का फीचर दिया जाएगा. इसकी सहायता से ग्राहक लैपटॉप में आसानी से इंटरनेट का एक्सेस कर सकते है.

यह भी पढ़ें : भारतीय बाज़ार में मिल रही Lenovo का Two Screen लैपटॉप पर मिलेगी 20,000 तक की भारी डिस्काउंट, जाने खासियत

लेकिन दोस्तों second-gen JioBook में सबसे खास बात यह है की इसमें विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम का उपयोग नही किया गया है. बल्कि JIOos ऑपरेटिंग सिस्टम का उपयोग किया जा सकता है. जबकि Amazon Sale में मोबाइल से TV तक मिलेगी कम कीमत में

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.