NEW Yamaha RX100
NEW Yamaha RX100
Yamaha RX100
Yamaha RX100

NEW Yamaha RX100: दोस्तों मशहुर कंपनी yamaha अपने इस Yamaha RX100 बाइक को आज से लगभग 40 साल पहले भारतीय मार्केटो में लॉन्च किया गया था. जिसके साथ ही कंपनी एक बार फिर से इस NEW Yamaha RX100 लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी इस Yamaha RX100 बाइक को लॉन्च को लेकर कहा है. की यह न्यू मॉडल Yamaha बाइक भारतीय बाजारों में जल्द लॉन्च किया जायेगा.

यह भी पढ़े:-Hero Xoom 110 से भी दमदार इंजन के साथ लॉन्च होने वाली है SYM Joymax Z 300, मिलेगी कई एडवांस फीचर्स

NEW Yamaha RX100 बाइक की लुक और लौन्चिंग डेट

NEW Yamaha RX100: फ़िलहाल इस कंपनी Yamaha RX100 बाइक टेस्ट मॉडल को जापान में लॉन्च कर दिया है. Yamaha के इस लॉन्च होने वाली बाइक लुक और फीचर्स को लेकर कंपनी ने बताया है. की इस बाइक का लुक इसके पिछले वाली मॉडल से काफी धासु दिए जायेंगे. साथ ही फीचर्स भी सभी नए और जबरदस्त दिए जायेंगे. वही 67 kmpl की शानदार माइलेज देने में शुमार है TVS Raider 125, की बाइक.

NEW Yamaha RX100 बाइक की कीमत

NEW Yamaha RX100: तो कंपनी इस NEW Yamaha RX100 बाइक की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक रूप से जानकारी नही दिया गया है. किन्तु कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया गया है की इस बाइक की कीमत लगभग 3 लाख रूपए तक का शोरूम प्राइस हो सकता है. साथ में इस NEW Yamaha RX100 बाइक को खरीदने के लिए EMI जैसी सेवा भी दिया जा सकता है.

यह भी पढ़े:- Bajaj Platina ने बाज़ार में लॉन्च किया नए वर्जन का धांसू लुक वाला बाइक, देगी 80kmpl की बेहतरीन माइलेज मात्र इतनी होगी कीमत

NEW Yamaha RX100 बाइक की माइलेज और इंजन और फीचर्स

NEW Yamaha RX100: माइलेज को लेकर बताया गया है कि यह बाइक 60kmpl की शानदार माइलेज दे सकेगी. साथ ही इस Yamaha RX100 बाइक में 250cc का पावरफुल इंजन दिया जाएगा. और इस बाइक में दुर्घटना से बचाव के लिए दोनों पहिया में डिस्क ब्रेक और ट्यूबलेस टायर दिए जा सकते है. साथ ही इस बाइक में मिलने वाली फीचर्स जैसे- digital speedometer, Bluetooth connectivity, digital tripmeter, digital clock, navigation, जैसे नए फीचर्स इस लॉन्च होने बाइक में मिल सकते है.