One Electric Motorcycle Kridn
One Electric Motorcycle Kridn

One Electric Motorcycle Kridn: दोस्तों मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की अपेक्षा इलेक्ट्रिक बाइकों की डिमांड भी बहुत तेजी से बढ़ती ही जा रही है जिसके चलते सही बाइक निर्माता कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय बाजार में पेश कर रही है. इसी बीच दिग्गज बाइक निर्माता कंपनी Kridn ने भी हाल फिलहाल में ही अपनी एक इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च की है. जिसका नाम One Electric Motorcycle Kridn है.

 One Electric Motorcycle Kridn
One Electric Motorcycle Kridn

यह भी पढ़े – Hop Electric Bike पर मिल रही है 10 हजार रुपये की तगड़ा छूट, जाने बाइक के फीचर्स

One Electric Motorcycle Kridn बाइक की शोरूम कीमत

One Electric Motorcycle Kridn बाइक 1 वेरिएंट और केवल 1 लाल कलर में ही उपलब्ध है. जिसकी एक्स शोरूम कीमत 1.35 लाख रुपए हैं. जो EMI पर भी उपलब्ध है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को EMI पर लेते हो तो आपको सबसे कम 9.8% ब्याज की दर से 4070 रुपए की मासिक आय देने होंगे. साथ ही यह इलेक्ट्रिक बाइक में 5500w की मोटर द्वारा संचालित होता है. जो 160+ Nm का टार्क जनरेट करता है.

One Electric Motorcycle Kridn बाइक की बैटरी और शानदार रेंज

One Electric Motorcycle Kridn बाइक में 3Kwh की बैटरी क्षमता दी गई है. जिसे नॉर्मल चार्जर से फुल चार्ज करने में 5 घंटे का समय लगता है. वहीं इस इलेक्ट्रिक बाइक को फास्ट चार्जर से चार्ज किया जाए तो फुल चार्ज होने में केवल 2 घंटे का समय लगता है. साथ ही इस इलेक्ट्रिक बाइक को फुल चार्ज करने पर आप लगभग 115Km की दूरी तय कर सकते है. वही इस इलेक्ट्रिक बाइक की अधिकतम स्पीड 95Kmph की है.

यह भी पढ़े – बहुत जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च होगी Bajaj Pulsar की Electric Bike, एक बार चार्ज करने पर चलेगी 200Km

One Electric Motorcycle Kridn बाइक की एडवांस फीचर्स

One Electric Motorcycle Kridn बाइक में सेफ्टी के लिए इसके दोनों टायरों में हैवी डिस्क ब्रैक का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही इस इलेक्ट्रिक बाइक में अनेकों तरह के नए फीचर्स दिए गए हैं. जैसे कंबाइंड ब्रेकिंग व्यवस्था, DRLs, डिजिटल कंसोल (digital console), ब्लूटूथ मोबाइल कनेक्टिविटी, वाईफाई, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, स्टैंड इंडिकेटर (stand indicator), फास्ट चार्जिंग, राइटिंग मोड इत्यादि.