Bajaj Pulsar EV
Bajaj Pulsar EV

Bajaj Pulsar EV: दोस्तों अगर आप रेसर दो पाहिया बाइक में इलेक्ट्रिक बाइक लेने की सोच रहे हो तो आपके लिए यह खबर बहुत ही अच्छा होने वाला है. क्योंकि आज के इस न्यूज़ में हम Bajaj Pulsar EV के बारे में बताने जा रहे है. हालांकि Bajaj कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च होने की संभावित डेट नहीं निकाली है.

Bajaj Pulsar EV
Bajaj Pulsar EV

यह भी पढ़े – खत्म होगा पेट्रोल का झंझट: लॉन्च हो गई जबरदस्त रेंज वाली Electric bike, कीमत है बस इतनी

Bajaj Pulsar EV बाइक की शोरूम कीमत

Bajaj कंपनी के मुताबिक Bajaj Pulsar EV बाइक को बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में लॉन्च की जाएगी. वही कंपनी के सूत्रों के अनुसार Bajaj Pulsar EV बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.5 लाख रुपए तक की होगी. हालांकि यह कीमत लॉन्च होने के बाद घट या बढ़ भी सकता है.

Bajaj Pulsar EV बाइक देगी 150Km की रेंज

Bajaj Pulsar EV बाइक में 10000 वाट का मोटर पावर दी जाएगी और 5Kwh की बैटरी क्षमता दी जा सकती है. वहीं इस इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी को नॉर्मल चार्ज से फुल चार्ज होने में 5 से 6 घंटे का समय लगेगा जबकि फास्ट चार्ज से फुल चार्ज होने में 2 से 3 घंटे का समय लगेगा. और यह इलेक्ट्रिक बाइक एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 150Km की रेंज देगी.

यह भी पढ़े – सिर्फ 70 हजार में ही इस शख्स ने बना डाली Electric Bullet Bike, फीचर्स भी है बढ़िया

Bajaj Pulsar EV बाइक की शानदार फीचर्स

दोस्तों Bajaj Pulsar EV में अनेकों तरह के नए फीचर्स देखने को लगा हुआ मिलेगा जैसे डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर (digital speedometer), कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, मोबाइल कनेक्टिविटी (Mobile connectivity), ब्लूटूथ वाई-फाई, फास्ट चार्जिंग (Fast charging), राइटिंग मोड इत्यादि नए फीचर्स दिए जाएंगे.