Hop Electric Bike
Hop Electric Bike

Hop Electric Bike Offers: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी होप इलेक्ट्रिक ने अपने वाहनों पर कई तरह के ऑफर दे रही है. कंपनी की तरफ से स्कूटर और मोटरसाइकल पर भारी छूट की घोषणा की गई है. आपने सही सुना कंपनी की तरफ से अपने बाइक्स पर 10,000 रुपये तक की छूट की घोषणा की गई है.

Hop Electric Bike
Hop Electric Bike

यह भी पढ़ें : 50 kmpl की शानदार माइलेज और धासु फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Honda Dio 125, खरीदने के लिए शोरूम पर हो रही धक्कामुक्की

और सबसे खास बात यह है की लिओ और लाइफ जैसे स्कूटर मॉडल पर 4000 रुपये तक की छूट दी जा रही है. दोस्तों कंपनी ने सिमित समय के लिए यह ऑफर निकाला है. इसलिए जो लोग इसका फायदा उठाना चाहते है उनके लिए इस खरीदने का सिमित समय ही बचा हुआ है.

आपको बता दे की होप इलेक्ट्रिक ने ग्राहकों की संख्या को बढ़ाने के लिए मार्केट में लोकप्रिय ऑक्सो इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल पर 100 पर्सेंट फाइनैंस सुविधा ऑफर कर रही है. जबकि बहुत ही जल्द मार्केट में लांच होने वाली है Suzuki Gixxer 2.0

यह भी पढ़ें : बहुत सस्ते कीमत में मिल रही है Bajaj Platina की बेहतरीन माइलेज देने वाली बाइक, कीमत इतना सस्ता की खरीदने का करेगा मन?

वही अगर इस इलेक्ट्रिक बाइक के ऑफर की बात करे तो Hop OXO की कीमत 1.48 लाख रुपये है. जो की यही इसकी एक्स शोरूम कीमत भी है. जबकि ऑफर के बाद इसकी कीमत 1.38 लाख रुपये हो जाएगी.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.