Ola S1 Air Electric Scooter
Ola S1 Air Electric Scooter

Ola S1 Air Electric Scooter: घरेलू वाहन निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने बहुत ही बड़ी ऐलान कर दी है. कंपनी ने कहा की वो Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री की शुरुआत 28 जुलाई 2023 से करने जा रही है. और सबसे अहम बात यह है की इसकी बिक्री 30 जुलाई 2023 तक ही चलेगी. इसमें खरीदार को कई तरह के छुट भी दिया जाएगा.

Ola S1 Air Electric Scooter
Ola S1 Air Electric Scooter

यह भी पढ़ें : लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी है TVS की यह Electric Scooter, कीमत होगी मात्र इतनी…

दोस्तों जो खरीदार Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर को 31 जुलाई के बाद खरीदते है तो उन्हें इस स्कूटर की 1,19,999 रुपये एक्स-शोरूम कीमत देने होंगे. जबकि Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी अगस्त की शुरुआत से होगी. इसकी जानकारी खुद कंपनी ने सोशल मीडिया साईट ट्विटर हैंडल के सहायता से दी है.

आपको बता दे की Ola ने आधिकारिक ऐलान में कहा कि ओला कम्युनिटी इस स्कूटर की बुकिंग 28 जुलाई से शुरु होने वाली है. और सबसे अहम बात यह है की इसकी कीमत 1,09,999 रुपये रखी गई है. और यही इसकी एक्स-शोरूम कीमत भी है. दोस्तों ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3 kWh का बैटरी दिया जाता है.

यह भी पढ़ें : लॉन्च हुआ Ockhi-90 इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया वर्जन, जाने क्या है इसकी कीमत व फीचर्स

Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी बैटरी से इसे 125 किमी की सर्टिफाइड रेंज मिलेगा. जो की Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप-स्पीड 90 किमी/घंटा है. साथ ही इस स्कूटर में एक हब मोटर का उपयोग किया जाएगा. जबकि बहुत ही जल्द मार्केट में लॉन्च होने वाली है Yamaha Fazer EV

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.