Okinawa Ockhi-90
Okinawa Ockhi-90

Okinawa Electric Scooter: दोस्तों स्कूटर की दुनिया में Okinawa कंपनी भी एक बहुत बड़ी कंपनी है. हालाकिं Okinawa ने हाल फ़िलहाल में ही भारतीय बाजारों में अपनी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को नए अपडेट में लॉन्च किया है. जिसका नाम Okinawa Ockhi-90 है. कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के कीमत से लेकर फीचर्स में भी बदलाव किये है.

Okinawa Ockhi-90
Okinawa Ockhi-90

यह भी पढ़े – फ्री में घर ले आए इस शानदार Electric Scooter को, मिल रही है बहुत ही बढ़िया ऑफर

Okinawa Ockhi-90 की एक्स – शोरूम कीमत

कंपनी ने Okinawa Ockhi-90 को अपडेट करने के बाद इसकी शुरआती एक्स – शोरूम कीमत 1.86 लाख रुपये रखी है. वही कंपनी ने Okinawa Ockhi-90 इलेक्ट्रिक स्कूटर बाइक को लाल, नीले, सफेद और ग्रे रंगों में अपडेट करवाया है. साथ ही इस स्कूटर को अपडेट करने के बाद इसकी बैटरी और मोटर क्षमता भी पावरफुल दी गई है.

Okinawa Ockhi-90 की मोटर और बैटरी

Okinawa Ockhi-90 स्कूटर 3800w मोटर द्वारा संचालित है. साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3 बैटरी दिया गया है. जिसे पूरी तरह से फुल चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है. वही Okinawa Ockhi-90 स्कूटर को फुल चार्ज करने पर लगभग 160Km की दुरी आराम से तय कर सकता है. और वही इसके अगले टायरों में डिस्क ब्रैक और पिछले टायरों में ड्रम ब्रैक का इस्तेमाल किया गया है.

यह भी पढ़े – Yamaha ने लॉन्च की Hybrid Scooter Yamaha Fascino 125, मिलेगी 68.75Kmpl की शानदार माईलेज

Okinawa Ockhi-90 की एडवांस फीचर्स

Okinawa Ockhi-90 स्कूटर में कुछ एडवांस फीचर्स भी दिए गए है. जैसे कम्बाइन ब्रेकिंग सिस्टम, डिक्की लाइट, कीलेस इग्निशन, नेविगेशन सिस्टम, कलर्ड डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी (Bluetooth connectivity), कॉल और नोटिफिकेशन अलर्ट, टाइम डिस्प्ले, म्यूजिक नोटिफिकेशन (music notification), रिवर्स मोड, जीपीएस इनेबल्ड, एंटी थेफ्ट सिस्टम इत्यादी.