gjfgjf

Hyundai Creta Facelift: दिग्गज कार निर्माता कंपनी Hyundai एक बार फिर से अपने चहेतों के दिल में जगह बनाने जा रहा है. जिसके साथ ही कंपनी Hyundai Creta के Facelift को लॉन्च करने जा रही है. जिसमे कई तरह के नए डिजाइन भी देखने को मिलेंगे. जिसकी अब डिटेल भी सामने आई है.

Hyundai Creta
Hyundai Creta

यह भी पढ़े:- Renault Cars Discount: इन 3 सस्ती गाड़ियां को खरीदने पर होगा 77 हजार का फायदा, देखें लिस्ट

Hyundai Creta कार की लौन्चिंग डेट और कीमत

Hyundai Creta की यह कार जनवरी 2024 तक मार्केटो में लॉन्च किया जा सकता है. वही Hyundai Creta कार की कीमत 11 लाख से लेकर 18 लाख तक दिए जाएंगे. साथ में EMI की सुविधा भी दिए जायेंगे. लुक और फीचर्स को लेकर कंपनी ने कहा है की 2024 में लॉन्च होने वाली कार का लुक और फीचर्स सभी नए दिए जाएंगे. वही 2023 जुलाई में आएगी ये SUV कारे

Hyundai Creta कार की माइलेज और इंजन और सीट

Hyundai Creta कार पुरे 25 kmpl तक का माइलेज दें सकेगी. Hyundai Creta कार में 1499 cc का पॉवरफुल इंजन दिया जायेगा. साथ ही इस कार में बैठने के लिए 5 सीट दिए जाएंगे. और 50 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता दिया जायेगा. Hyundai Creta के इस लॉन्च होने वाली कार में 6 स्पीड का गियरबॉक्स दिया जायेगा.

ह भी पढ़े:- Maruti Car discount offer : अब एक Maruti Car पर एक Apple iPhone 14 वाला आया discount offer, सिर्फ इसी महीने लागु

Hyundai Creta कार की फीचर्स और रंग

Hyundai Creta कार में मिलने वाले नए नए फीचर्स जैसे इस कार में 6 एयरबैग की सुविधा दिए जायेंगे.साथ ही इमरजेंसी ब्रेकिंग, डैशबोर्ड लेआउट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटरिंग जैसे नए और अपग्रेड फीचर्स दिए जायेंगे. फ़िलहाल कंपनी इस कार को 1 ही रंग लाल में लॉन्च करने वाला है.