Citroen C3 Aircross
Citroen C3 Aircross

Mid Size Sedan: भारतीय बाजारों में इन दिनों मिड कार की काफी ज्यादा डिमांड है. जिसके चलते ही दिग्गज कार निर्माता कंपनी सिट्रोएन ने अप्रैल 2021 में C5 एयरक्रॉस प्रीमियम एसयूवी को लॉन्च किया था. जो की यह कंपनी की भारतीय बाजारों में पहली कार थी. जिसके बाद कंपनी ने C3 हैचबैक और इसका इलेक्ट्रिक वर्जन (eC3) लॉन्च किया था.

Citroen C3 Aircross
Citroen C3 Aircross

यह भी पढ़ें : Mahindra Scorpio को बैंड बजाने के लिए तैयार है Tata Blackbird, जाने कीमत से लेकर फीचर्स

जिसके बाद अब कंपनी की तरफ से कई SUV को टक्कर देने के लिए Citroen C3 Aircross मिडसाइज SUV को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. वही अब कंपनी को भरोसा है की यूरोप के बाहर भारत उसका सबसे बड़ा बाजार बनेगा. जिसके लिए कंपनी पूरी मेहनत कर रही है. फिर कंपनी पुरे भारत में डीलरशिप को बढ़ाएगी.

आपको बता दे की Citroen ने कुछ दिन पहले ही घोषणा की है की वह 2024 में एक नया प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली है. लेकिन अभी तक कंपनी ने मॉडल के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नही दी है. लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है की यह कंपनी की Citroen C3X क्रॉसओवर सेडान कार ही होगा. जो कुछ ही दिनों में आने वाली है.

यह भी पढ़ें : चमचमाती नई Range Rover Velar की शुरु हुई बुकिंग, इस दिन से मिलेगी डिलीवरी

Citroen C3 Aircross को भारतीय सड़को पर पहली बार बेंगलुरु में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था. लेकिन इसमें एक यह बात भी है की टेस्टिंग के दौरान इसे पूरी तरह से ढका गया था. यानी की इसमें कुछ भी साफ साफ दिखाई नही दे रहा था. जबकि लॉन्च हुआ Ockhi-90 इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया वर्जन

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.