Mahindra XUV 700 New Variants
Mahindra XUV 700 New Variants

Mahindra XUV 700 New Variants: भारतीय बाजारों में इन दिनों SUV सेगमेंट में कई तरह के कारों की डिमांड है. जो की फिल्ड में कुछ खास कारों की बहुत ही ज्यादा डिमांड है. जिसमे सबसे अधिक फेमस Mahindra XUV 700 है. जो 2021 में लॉन्च हुआ था.

Mahindra XUV 700 New Variants
Mahindra XUV 700 New Variants

यह भी पढ़ें : इस साल तक आ जाएगी Maruti Suzuki Swift नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल, फीचर्स होंगे कई गुना एडवांस

एक रिपोर्ट के अनुसार अभी Mahindra XUV 700 के कुल 1 लाख से अधिक यूनिट्स की सेल हो चुकी है. जानकारों की माने तो इतनी तेजी से बिकने वाले यह पहली कार है. लेकिन अब खबर आ रही है की कंपनी Mahindra XUV 700 के बिक्री को तेजी से बढ़ाने के लिए XUV700 मॉडल लाइनअप में पांच नए वेरिएंट को लाने वाली है.

आपको बता दे की XUV700 मॉडल लाइनअप में एक मिड-स्पेक वेरिएंट और तीन हाई ट्रिम वेरिएंट्स आने वाला है. इसको लाने के लिए कंपनी कुछ पेट्रोल और डीजल वेरिएंट को बंद करने के बारे में सोच रही है. जबकि Honda जल्द ही लॉन्च करेगा Honda Elevate SUV

यह भी पढ़ें : Top Safest Cars: इन कारों को घर लाकर हो जाए टेंसन फ्री, मिलेगी परिवार के लिए सुरक्षा कवच

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो Mahindra XUV 700 के पांच नए वेरिएंट में से चार को साल 2023 में ही पेश किया जा सकता है. जो की इसे त्योहारी सीजन के समय लॉन्च किया जा सकता है. दोस्तों इस लिस्ट में एक नए AX5 L वेरिएंट को शामिल किया जा सकता है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.