Site icon APANABIHAR

इस साल तक आ जाएगी Maruti Suzuki Swift नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल, फीचर्स होंगे कई गुना एडवांस

maruti suzuki swift new model 2023

maruti suzuki swift new model 2023

New Maruti Suzuki Swift India Launch: भारतीय बाजारों में हमेशा से ही Maruti Suzuki के कारों की डिमांड रहती है. जो की अब भारत में बहुत ही जल्द मारुति सुजुकी अपने जिम्नी और इनविक्टो जैसी 3 शानदार एसयूवी और एमपीवी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. वही कंपनी आने वाले कुछ समय में कुछ खास करने की तैयारी कर रही है.

maruti suzuki swift new model 2023

यह भी पढ़ें : 28Km का माइलेज के साथ लॉन्च हुआ Maruti Fronx CNG, मिलेगी हाई-टेक SUV जैसी सुविधा

मारुति सुजुकी की आने वालो कारों की लिस्ट में स्विफ्ट का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल सबसे ज्यादा लोकप्रिय है. बताया जा रहा है की मारुती के आने वाले कार में कई तरह के एडवांस फीचर्स देखने को मिल सकते है. साथ ही इस कार में नए प्लैटफॉर्म के साथ ही बेहतर लुक भी दिखाई दे सकता है. और इसमें ज्यादा फ्यूल एफिसिएंट भी हो सकते है.

आपको बता दे की Maruti Suzuki Swift नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल बिल्कुल नए प्लैटफॉर्म पर बनने वाली कार होगी. जबकि अभी जो Maruti Suzuki Swift का मॉडल चल रहा है. वो HEARTECT प्लैटफॉर्म पर बना हुआ है. लेकिन अब नए प्लेटफार्म में बहुत ही ज्यादा मजबूत स्टील का उपयोग किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : 6 लाख वाली Maruti Suzuki Baleno को अभी लाए घर, मिलेगा 45 हजार तक का Discount

आने वाले Maruti Suzuki Swift नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल में लुक और डिजाइन में बहुत ही ज्यादा चेंज किया गया है. जिससे यह कार और भी खूबसूरत लगे . बताया जा रहा है की कुछ दिनों में इसकी और भी जानकारी सामने आ सकती है. जबकि Hop Electric Bike पर मिल रही है 10 हजार रुपये की तगड़ा छूट

Exit mobile version