Site icon APANABIHAR

Top Safest Cars: इन कारों को घर लाकर हो जाए टेंसन फ्री, मिलेगी परिवार के लिए सुरक्षा कवच

Top Safest Cars

Top Safest Cars

Top Safest Cars: मौजूदा समय में जो कोई भी कार खरीदने जाते है उसकी सेफ्टी फीचर्स सबसे पहले देखते है. जिससे आने वाले समय में चालक व उसके परिवार को पूरी सुरक्षा मिल सके. जो की आज के इस खबर में हम 5 स्टार रेटिंग कारों के बारे में चर्चा करने वाले है. तो चलिए जानते है पूरी खबर.

Top Safest Cars

यह भी पढ़ें : Ligier Myli: मार्केट में बहुत ही जल्द आने वाली है नैनो से भी छोटी इलेक्ट्रिक कार, फीचर्स में देगी बड़े गाड़ी को टक्कर

दोस्तों इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर फॉक्स वैगन वर्ट्स का नाम आता है. इस कार को लेकर कहा जाता है की फॉक्स वैगन वर्ट्स को सेफ्टी क्रैश टेस्ट में एडल्ट और चाइल्ड दोनों में ही 5 स्टार मिल चुकी है. जिसकी शुरुआती कीमत 11.48 लाख रुपये है. जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 18.57 लाख रुपये है.

आपको बता दे की इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर स्कोडा स्लाविया सेडान कार का नाम आता है. जिसकी शुरुआती कीमत 11.39 लाख रुपये है. जबकि इसकी टॉप मॉडल की कीमत 18.68 लाख रुपये है. यही इसकी एक्स-शोरूम कीमत भी है. वही मार्केट में लॉन्च हुई Bajaj Qute RE60 CNG कार

यह भी पढ़ें : इस साल तक आ जाएगी Maruti Suzuki Swift नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल, फीचर्स होंगे कई गुना एडवांस

वही इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर फॉक्स वैगन टाइगन का नाम आता है. जिसकी शुरुआती कीमत 11.62 लाख रुपये है. और ये कार भी एडल्ट और चाइल्ड दोनों ही सेफ्टी मानक में 5 स्टार रेटिंग के साथ मार्केट में उपलब्ध है. जिसकी टॉप मॉडल की कीमत 19.06 लाख रुपये है.

Exit mobile version