TVS Sport Bike
TVS Sport Bike

Tvs कंपनी ने बाज़ार में अपनी नई बाइक लॉन्च की है यह बाइक अच्छी माइलेज देने में सक्षम है. इसका नाम Tvs Star Plus है. और देखने में इसका लुक पूरा देसी बाइक जैसे लगता है यह लोगों का ध्यान अपने ओर आकर्षित करने में सक्षम है. अगर आप भी बाइक खरीदने के मूड में है और अच्छा माइलेज देने वाला बाइक धुंध रहे है तो यह बाइक आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है. चलिए जान लेते है Tvs Star Plus बाइक के स्पेसिफिकेशन के बारे में….

Tvs Star Plus
Tvs Star Plus

यह भी पढ़े – TVS NTORQ 125 की लॉन्च होने से Honda Activa की मार्केट से हो जाएगी छुट्टी, जानिए क्या है इस स्कूटर की खासियत

Tvs Star Plus बाइक की इंजन क्षमता 109.7 cc की है. और माइलेज के मामले में भी यह किसी से कम नहीं है अच्छे सड़कों पर 80kmpl से अधिक की बम्पर माइलेज देती है. गियर बॉक्स 4 स्पीड मैन्युअल है. कुल वजन 115 kg की है. 10 लीटर की बड़ी तेल टंकी है. 785 mm की सीट हाईट है. और 6 अलग-अलग खुबसूरत रंगों में यह बाइक मार्केट में उपलब्ध है. 95kmph की अधिकतम स्पीड है.

वहीँ आपको बता दूँ कि Tvs Star Plus बाइक में 1.6 litres की ऐसी तेल टंकी बनाई गयी है. जिसमें डेढ़ लीटर से अधिक तेल रिजर्व के रूप में रहेगी. बाकी इस बाइक के कई वेरिएंट भी है जिनमें Star City Plus Mono Tone – BS VI जिसकी कीमत ₹ 74,237 रूपये है और दूसरी वेरिएंट Star City Plus Dual Tone – BS VI की प्राइस ₹ 75,629 रूपये है और तीसरा वेरिएंट Star City Plus Disc की कीमत ₹ 78,859 रूपये है. और इस बाइक की राइडिंग रेंज 680 Km की है.

यह भी पढ़े – Honda ने एका एक लॉन्च की Honda Dio 125 स्कूटर, फीचर्स ने सभी स्कूटर को पछाड़ा

Tvs Star Plus पेट्रोल पर चलती है इसकी कीमत ₹ 74,237 रुपया है. साथ ही यह बाइक को आप EMI के जरिये सस्ते कीमत पर भी खरीद सकते है. जहाँ 8% की दर से मात्र ₹2,547 रूपये इसकी मासिक EMI के रूप में आप इसे भुगतान करके खरीद सकते है. साथ ही इस बाइक के साथ आपको 5 साल की लम्बी वारंटी भी मिलने वाली है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.