iphone 14
iphone 14

iPhone 14 Discount: अगर आप भी iPhone 14 को कम कीमत में खरीदना चाहते है तो यह आपके लिए बहुत ही बढ़िया अवसर है. कुछ ही दिनों में Flipkart और Amazon पर सेल शुरू होने वाली है. जिसमे आप बहुत ही कम कीमत पर iPhone 14 के साथ बहुत से सामान को खरीद सकते है.

iphone 14
iphone 14

यह भी पढ़ें : Flipkart और Axis Bank में हुआ डील, 5 लाख के साथ करें अब अनलिमिटेड शौपिंग, अभी ख़रीदे बाद में पेमेंट करें

आने वाले 15 जुलाई से Amazon Prime Day और Flipkart Big Saving Days Sale एक्टिव होने वाला है यानी की शुरु होने वाला है. और सबसे खास बात यह है की iPhone 14 सस्ते दामों में मिलेगा. दोस्तों Amazon Prime Day पर आप इस फोन को 66,499 रुपये में अपना बना सकते है.

आपको बता दे की Flipkart Big Saving Days Sale में भी iPhone 14 पर ऑफर है. जो की कंपनी ने इसका टीजर ड्राफ्ट कर दिया है. वही Flipkart Big Saving Days Sale में आप iPhone 14 के अलावा iPhone 13 और iPhone 14 Plus को भी कम कीमत में अपना बना सकते है.

यह भी पढ़ें : Amazon पर चल रही बंपर ऑफर आधे से भी कम कीमत में मिल रही है प्रोडक्ट 74 हजार की लैपटॉप मात्र 14 हज़ार में

आपके जानकारी के लिए बता दे की iPhone 14 आधिकारिक साइट पर 79,990 रुपये में मिल रहा है. और सबसे अहम बात यह है की ये Flipkart पर 70,999 रुपये में लिस्ट है. जो की यह 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है. वही बरसात शुरू होते ही सातवें आसमान से गिरी Voltas AC की कीमत

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.