Upcoming Cars in 2023
Upcoming Cars in 2023

Upcoming Cars 2023: भारतीय बाजारों में पिछले कुछ समय से काफी गाड़ियां पेश कर रही है. जो की अब आने वाले पांच छह महीनों में कंपनियां अपनी गाड़ियों की लॉन्चिंग की तैयारी बहुत ही तेजी से कर रही है. जो की आज के इस खबर में हम इस साल लॉन्च होंने वाले कार के बारे में बताने वाले है.

Upcoming Cars in 2023
Upcoming Cars in 2023

यह भी पढ़ें : अब Maruti Ertiga को कोई पूछेगा भी नही, Toyota ला रही सस्ती 7-सीटर कार

इस लिस्ट में पहले नंबर पर होंडा के कार का नाम आता है. जिसे कुछ दिन पहले ही एलिवेट से पर्दा हटाया गया था. एक रिपोर्ट के अनुसार इसको सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है. दोस्तों इस कार को बुकिंग करने के लिए 5,000 रुपये के अमाउंट देना होगा. तब आप बुकिंग करा सकते है.

आपको बता दे की इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर सिट्रोएन की सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉस एसयूवी का नाम आता है. बताया जा रहा है की सिट्रोएन की सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉस एसयूवी को 5-7 सिटिन अरेंजमेंट के साथ पेश हो सकता है. कहा जा रहा है की इस कार में एडवांस फीचर्स की कमी नही होगी.

यह भी पढ़ें : Maruti Vitara Brezza मिल रही है सिर्फ 5 लाख रुपये में, जाने इसके फीचर्स

दोस्तों इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हुंडई आई20 फस्किफ्ट का नाम आता है. दोस्तों हुंडई आई20 फस्किफ्ट मार्केट में लॉन्च हो चुकी है. लेकिन हुंडई आई20 फस्किफ्ट कुछ चेंज के साथ फिर से बाजार में दस्तक देने वाली है. जबकि सिर्फ इतने पैसे में ही मिल रही Royal Enfield की शानदार बाइक

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.