selling Fan
selling Fan

Amazon Sale: अगर आप भी जून-जुलाई की तपती गर्मी से परेशान है और आप अपने घर में अधिक पैसे खर्च करके AC कूलर लगवाना चाहते है तो अब आपको अधिक पैसे खर्च करने की कोई जरूरत नहीं है क्यूंकि आज के इस खबर में हम वैसे सेलिंग फैन के बारे में बात कर रहे है सेलिंग फैन के बारे में जहाँ कम कीमत में पंखे मिल रही है.

Ceiling Fan
Ceiling Fan

यह भी पढ़े – बाप रे! मात्र 2 दिन के बारिश में ही AC के कीमत में भारी गिरावट, 50% सस्ता हुआ इन ब्रांड के AC, जल्दी करें खरीदारी

Orient से लेकर Crompton तक की पंखा है उपलब्ध

दरअसल कुछ ब्रांड के पंखे Amazon पर मानसून सेल के अंतर्गत मिल रही है कम कीमत में जिनमें Orient, Havells, Crompton की फैन है. और इन सभी पंखे की यूजर रेटिंग अच्छे बताई जा रही है. आप इसे कहें भी आसानी से सेट कर सकते है बीएड रूम किचन हॉल या डायनिंग रूम.

पंखे के साथ मिलेगी 2 साल की वारंटी

Amazon पर एक फैन है जो कि ३६ इंच की ब्लेड के साथ उपलब्ध है. और इस पंखा में एंटीडस्ट ब्लेड भी साथ में दिए जा रहे है. और इसके साथ आपको 2 साल की वारंटी भी मिलेगी.

यह भी पढ़े – मात्र ₹14,000 रूपये की कम कीमत में ख़रीदे दुनिया का सबसे छोटा Window AC, होगा गर्मी में सर्दी का महसूस, खरीदने के लिए मची होड़

यह सेल्लिंग फैन काफी तेज हवा देने में सक्षम है. यह मार्केट में काफी लोकप्रिय हो चुकी है लोग इसे खूब पसंद कर रहे है. इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते है की लोग इसे 4 स्टार की रेटिंग तक दिए है. और सबसे बड़ी बात यह है की इसे आप ₹500 से भी कम कीमत के EMI पर अपने घर ला सकते है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.