Maruti Baleno price
Maruti Baleno price

भारत की सबसे लोकप्रिय कंपनी मारुती सुजुकी(Maruti Suzuki) अब साल 2023 के सातवें महीने से कार के डिस्काउंट पर अपनी ओर से पेशकश शुरू की है. आपको बता दूँ कि मारुती के कई मॉडल पर बहुत बड़ी मात्रा में डिस्काउंट दिया जा रहा है. जैसे मारुती इग्निस, मारुती बलेनो, मारुती सियाज़ जैसे मॉडल पर करीब ₹70,000 रूपये की छुट मिल रही है.

Maruti Car
Maruti Car

यह भी पढ़े – शानदार फीचर्स और तगड़ा डिजाइन के साथ लांच होने वाली है Maruti Alto EV, जानिए इसकी शोरूम कीमत व खासियत

मारुती के Ignis कार पर ₹69,000 की मिलेगी छुट

दरअसल मारुती कंपनी(Maruti Company) की एक कार है जिसका नाम मारुति इग्निस है और यह कार पर इस समय पुरे ₹69,000 रूपये की भारी डिस्काउंट मिल रही है. जबकि इस कार की रियल प्राइस 5.84 लाख रूपये इसका शुरूआती कीमत है. जिसमें 35 हजार रूपये का कैश डिस्काउंट दिया जाता है और 25 हजार रूपये का एक्सचेंज बोनस(Exchange Bonus) साथ ही 5 हजार रूपये का स्क्रैप बोनस.

Maruti Baleno पर मिल रही है भारी डिस्काउंट

और Maruti की एक और कार है जिसका नाम मारुती बलेनो है यह पेट्रोल वेरिएंट है इस पर भी अच्छा खासा डिस्काउंट है. बता दे कि इस कार पर 10 हजार रूपये का कैश डिस्काउंट उपलब्ध है. जबकि 20 हजार का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार का स्क्रैप बोनस भी मारुती के इस कार पर मिलता है.

यह भी पढ़े – 6 एयरबैग साथ में 360 डिग्री कैमरा, लॉन्च हुई Maruti Suzuki Invicto

Maruti Ciaz पर 30,000 का भारी छुट!

दरअसल जुलाई के इस महीने में मारुती कंपनी(Maruti Company) की सियाज़ कार पर भी भारी मात्रा में डिस्काउंट ऑफर चल रही है. सियाज़ पर इस समय 33 हजार रूपये की बड़ी मात्रा में छुट मिल रही है. जिसमें ग्राहकों को 25 हजार रुपया के रूप में एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा. और 5 हजार का स्क्रैप बोनस(Scrap Bonus) साथ में 3 हजार का कोर्पोरेट बोनस दिया जाएगा.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.