Honda Shine
Honda Shine

Honda Shine: दोस्तों अभी के समय में लोग EMI पर भी वाहन खरीदना पसंद करते है. और किसी कारन बस उनके द्वारा वाहन की EMI का पैसा नही भरे जाने पर वाहन के मालिक द्वारा ग्राहक से वाहन को जप्त कर लिया जाता है. और फिर कंपनी उस वाहन को कम दामो के साथ किसी दुसरे ग्राहक को बेच देते है.

Honda Shine
Honda Shine

यह भी पढ़े:- 35 kmpl की शानदार माइलेज के साथ Maruti ने मार्केट में उतारी शानदार कार, फीचर्स भी है बड़े लाजवाब

Honda Shine की मॉडल

Honda की ऐसे ही एक बाइक है. जिसका नाम Honda Shine है. यह बाइक 2012 मॉडल की है. जो किसी ग्राहक द्वारा इस बाइक को emi प्राइस के साथ ख़रीदा गया था. किन्तु उस ग्राहक के द्वारा इस बाइक का emi प्राइस नही दिए जाने पर कंपनी उस ग्राहक से ये Honda Shine बाइक को जप्त कर लिया.

Honda Shine की कीमत

साथ ही सस्ते दामो के साथ इस बाइक को ओएलएक्स के लिस्ट पर चढ़ा दिया है. Honda Shine को मात्र 17000 रूपए में कंपनी इस बाइक को आपको घर ले जाने का बड़ा अवसर दिया है. वही बेहद कम कीमत में मिल रहा Honda Unicorn, माइलेज के मामले में है सबसे बेहतर

यह भी पढ़े:- TVS Apache RTR 310 की सामने आई लॉन्च डेट, जाने इसके एडवांस फीचर्स की डिटेल

Honda Shine की शोरूम प्राइस

Honda Shine बाइक की शोरूम प्राइस 75000 से लेकर 80000 तक दिया गया है. किन्तु अगर आपके पास उतने पैसे नही है. तो घबराइए नही. कंपनी ने आपके लिए इस बाइक को सेकंड हैण्ड प्राइस मात्र 17000 रूपए की सस्ते कीमत के साथ घर ले जाने का मौका दे रहा है.

Honda Shine की इंजन और माइलेज

Honda Shine बाइक में आपको 123.94cc का इंजन देखने को मिलेगा. वही माइलेज की बात की जाय तो इस सेकंड हैण्ड बाइक में आपको 70 किलोमीटर तक का शानदार माइलेज देखने को मिलेगा. इस सेकंड हैण्ड बाइक का कंडीशन एक दम नए जैसी है.

यह भी पढ़े:-महंगा होने जा रहा है Hero Splendor के साथ कई बाइक, देने होंगे इतने रुपय

Honda Shine कहा से ख़रीदे

अगर आप Honda Shine बाइक को emi प्राइस पर लेने की सोच रहे है तो इसके लिए कंपनी आपको कोई सुविधा नही दिया है. अगर आप इस सेकंड हैण्ड बाइक को खरीदना चाहते है तो इसके लिए आपको करंट पेमेंट करना होगा.