Hero Splendor
Hero Splendor

Price Hike on Hero Two-Wheeler: भारतीय बाजारों में हीरो मोटोकॉर्प के वाहनों की हमेशा से खूब बिक्री हो रही है. लेकिन अब दो पहिया वाहन खरीदने वालों के लिए एक बहुत ही जरुरी खबर सामने आई है. जिससे नए बाइक्स लेने वालों को थोड़ी परेशानी हो सकती है. जो की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है.

Hero Splendor
Hero Splendor

यह भी पढ़ें : मात्र 20000 रूपए में खरीदे Hero Splendor, कंपनी दे रहा है बड़ा ऑफर

हीरो मोटोकॉर्प के वाहनों कीमत में हुई बढ़ोतरी 3 जुलाई से लागू होगी. हीरो मोटोकॉर्प ने ने कहा है की वाहनों के दामों में की जाने वाली ये बढ़ोतरी 1.5 प्रतिशत तक की होगी. और यह कीमत हर मार्केट और मॉडल पर अलग-अलग लागू होगी. जिससे कई वाहनों के कीमतों पर असर पड़ेगी.

हीरो मोटोकॉर्प के दिए जानकारी के अनुसार ये जो अभी Two-Wheeler के कीमतों में बढ़ोतरी हुई है. यह हीरो मोटोकॉर्प के हर साल समय समय पर किए जाने वाला रिव्यू है. और कीमत के बढ़ोतरी के दौरान ग्राहकों पर ज्यादा असर न पड़े इसलिए कंपनी बढ़िया फाइनेंस विकल्पों की पेशकश जारी रखेगी.

यह भी पढ़ें : सिर्फ 8999 रुपये में घर लाए Hero Splendor Plus को, कंपनी की ओर से मिला रहा है जून का ऑफर

जैसा की आप सब जानते है की अभी भारत के ज्यादातर हिस्सों में बारिश का मौसम है. इसके कारण कुछ दिनों में गाड़ियों की अच्छी मांग हो सकती है. और कुछ समय में त्यौहारी सीजन भी आने वाला है. जिसमे बाइक्स की खूब बिक्री होती है. जबकि आ गई Hero Splendor इलेक्ट्रिक

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.