amazon laptop offer
amazon laptop offer

Amazon Renewed Products: अभी के समय में आपको हर घर में लैपटॉप और मोबाइल देखने को मिल जाएगा. यह दोनों इलेक्ट्रिक डिवाइस लोगों के लिए काफी महत्वपूर्ण हो चुकी है. और अभी के हर युवा लोग और खास कर कोई भी ऑनलाइन काम करने वाले व्यक्ति लैपटॉप लेने की चाहत रखते है.

Also read: Gold Silver Price Today: सोने के भाव में गिरावट, चांदी की बढ़ी कीमत

Amazon Renewed Products
Amazon Renewed Products HP Laptop

यह भी पढ़े – बरसात शुरू होते ही सातवें आसमान से गिरी Voltas AC की कीमत, बाप रे यहाँ मिल रही 50% की भारी छुट जल्दी करें आर्डर

Also read: सोने के भाव में आई कमी, चांदी के भाव बरकरार, जाने 24 कैरेट सोने का रेट

Amazon पर चल रही इन दिनों ऑफर

अब धीरे-धीरे लोग मोबाइल को छोड़कर लैपटॉप पर अधिक ध्यान दे रहे है. अगर आप भी कोई लैपटॉप लेने की सोच रहे है तो आपके लिए ये खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है है. क्यूंकि इस समय Amazon पर अभी बंपर ऑफर चल रहा है. और सभी प्रोडक्ट की कीमत उसके आधे से भी कम है.

Also read: सोने के भाव में बदलाव, चांदी भी चमकी, जाने आपके शहर में क्या है रेट

8GB RAM और 32GB इंटरनल मेमोरी

दरअसल हम बात कर रहे है amazon पर लगे सेल के बारे में जिसमें HP कंपनी की लैपटॉप है जिसका पूरा नाम HP Chromebook 13 G1 6th Gen Intel Core m5 FHD Thin & Light Laptop है उसमें 8GB RAM है और 32GB Emmc Storage है. और इसका कीमत ₹74000 रुपया है.

Also read: बदल गया पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है रेट

यह भी पढ़े – भारत में बनने जा रही एशिया की सबसे लम्बा एक्सप्रेसवे, नीचे जंगल में रहेंगे जानवर ऊपर से फर्राटे मारेगी गाड़िया

जानिये क्या होती है Amazon Renewed Product

लेकिन दोस्तों यह प्रोडक्ट इस समय Amazon Renewed Products में उपलब्ध है इसीलिए यह आपको मात्र ₹15799 रुपया में मिल जाएगा. यहाँ पर amazon Renewed प्रोडक्ट का मतलब बता दे की वैसे वैसे समान जो किसी खराबी या कोई अन्य कारण से वापस हो जाती है तो कम्पनी उसे Amazon Renewed Products के अंतर्गत रखती है और उसका सेल लगाती है जहाँ बहुत कम आधे से भी कम प्राइस में आपको वह प्रोडक्ट मिल जायेगी.

और यहाँ पर ध्यान देने वाली बात यह है की अगर आपको यह प्रोडक्ट पसंद है और आप इसे खरीदना चाहते है तो आप इसका पेमेंट अगर HDFC बैंक के कार्ड से करेंगे 1000 रूपये की भारी छुट और मिल जायेगी मतलब की आप ₹74,000 हजार की लैपटॉप मात्र ₹14,799 खरीद सकते है. उम्मीद है आपको हमारी ये पोस्ट अच्छी लगी होगी आप इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर कर सकते है धन्यवाद.

यह भी पढ़े – दिल्ली में DDA दे रहा 10 लाख में 2 BHK फ्लैट, पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर होगा 5500 का रजिस्ट्रेशन, ऐसे करे आवेदन

इतना ही नहीं बल्कि इस लैपटॉप के ऊपर खरीदारी करने के लिए अगर आप एचडीएफसी बैंक का कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 12 सो ₹50 का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा जिसके वजह से इस की कीमत ₹14749 आ जाएगी.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.