Bihar Weather Update
Bihar Weather Update

Bihar Weather Update: बिहार में पिछले कुछ दिनों से मध्य बारिश के कारण मौसम कुछ हद तक ठंडा है. और इसका सिर्फ एक ही कारण है. बिहार में मानसून एक्टिव हो गया है. इसीलिए बिहार के कई हिस्सों में हल्की हल्की बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने बारिश व मेघ गर्जन को लेकर भी अलर्ट जारी किया है.

Also read: बिहार के लोगो को मिलेगा भीषण गर्मी से राहत, इन जिलों में हो सकती है बारिश

Bihar Weather Update
Bihar Weather Update

यह भी पढ़ें : Bihar Weather Today: बिहार में बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों में हो सकती है मूसलाधार बारिश

Also read: Bihar Mausam Today: बिहार में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, आंधी-बारिश का अलर्ट

बिहार में बारिश को लेकर मौसम विभाग का कहना है राज्य में मानसून निशचित गति से आगे बढ़ रही है. जिसके कारण बिहार में भीषण गर्मी में थोरी कमी आई है. लेकिन अभी भी बिहार में उमस बरकरार है. इसी बिहार के बांका में कृषि विज्ञान केंद्र ने मौसम बुलेटिन कर दिया है.

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में होगा बारिश

आपको बता दे की बिहार में बारिश को लेकर भारत मौसम विज्ञान विभाग के कहना है की बिहार में इस सप्ताह के दौरान आसमान में बादल छाय रहेंगे. साथ में हल्की बारिश भी होगी. उन्होंने यही भी कहा की वज्रपात की आशंका से इंकार नही किया जा सकता है.

Also read: राजस्थान से बिहार आना हुआ आसान, इस दिन से चलेगी स्पेशल ट्रेन

यह भी पढ़ें : Bihar Weather News: पटना में हुई बारिश, बिहार में इस दिन दस्तक दे सकता है मॉनसून

मौसम विभाग ने यह भी कहा की बारिश के दौरान किसान पूरी तरह सतर्क रहेंगे. जबकि बिहार में 24 जून से 28 जून के बीच तापमान 32 से 35 डिग्री के आसपास होगा. वही इन चार दिनों में न्यूनतम तापमान 23 से 24 डिग्री के बीच हो सकती है. जबकि Bihar के इस जिले में आसमान से गिर रहे है

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.