Honda Shine 125
Honda Shine 125

Honda Shine: दोस्तों अभी के दौर में कोई भी इंसान अगर गाड़ी लेने के बारे में सोचता है तो सबसे पहले उनलोगों की पसंद दो पहिये वाहन की ओर ही जाता है. इसी क्रम में आपलोग भी कोई दो पहिये वाहन लेने के बारे में सोच रहे है. तो हम आपको इस पोस्ट के जरिये एक सस्ती और अच्छी माइलेज देने वाले बाइक के बारे में कुछ जानकारी देने वाले है.

Honda Shine
Honda Shine

यह भी पढ़े:-Maruti Jimny को धूल चटाने आ रही 5 Door Mahindra Thar, लॉन्च डेट भी आई सामने

Honda Shine की लुक और फीचर्स

Honda Shine: हम इस पोस्ट में जिस दो पहिये वाहन के बारे में बात करने वाले है. उस दो पहिये वाहन का नाम Honda Shine है. जिसका लुक देखने में काफी आकर्षित है. और सभी गाड़ियों से हट के है. वही इस बाइक की फीचर्स की बात की जाए तो इस शानदार बाइक की फीचर्स भी लाजवाब है.

Honda Shine की माइलेज और इंजन

Honda Shine: की माइलेज की बात की जाय तो कंपनी ने दावा किया है की यह लाजवाब बाइक 60.kmpl तक आप इस बाइक पर आराम से सफ़र कर सकते है. वही यह दो पहिये बाइक 123.94cc के दमदार इंजन के साथ देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़े:-धाकर लुक… बेहतरीन आवाज! इस दिन आएगी Harley की सबसे खास Bike, Harley Davidson X440

Honda Shine की वजन और फ्यूल टैंक

Honda Shine: के इस दो पहिये बाइक की वजन भी 114kg है. जो की कोई भी आदमी इस दो पहिये बाइक को आराम से कण्ट्रोल कर सकते हैं. वही इस बाइक की फ्यूल टैंक की क्षमता के देखा जी तो इस वाहन के मालिक ने इस वाहन की फ्यूल टैंक की क्षमता 10.5 लीटर का दिया है.

Honda Shine की कीमत और EMI प्राइस

Honda Shine: की इस लाजवाब बाइक की अगर कीमत देखा जाय तो कंपनी ने इस दो पहिये बाइक भी कीमत मात्र 94,695 रूपए देकर आप इस दो पहिये बाइक को सीधा शोरूम से अपने घर ले जा सकते है. वही अपलोगो की सुविधा के लिए कंपनी ने इस बाइक को EMI पर भी दे रही है. जो की मात्र ₹ 3,211 प्रति महीने के EMI पर दे रही है.

यह भी पढ़े:बदल गया कार इंश्योरेंस और बाइक इंश्योरेंस की फीस, अब देना होगा ज्यादा इंश्योरेंस, नए रेट स्लैब लिस्ट देखे

Honda Shine के रंग

Honda Shine: की यह दो पहिये बाइक रंगो में देखा जाय तो यह बाइक को पुरे 10 रंगों में तैयार किया है. जिसमे कुछ रंगों के नाम है. Genny Grey Metallic, Decent Blue Metallic, Rebel Red Metallic, Matte Axis Grey जैसे 6 रंग और भी है. Honda Unicorn: होंडा की यह बाइक मार्केट में मचा रही है तहलका देती है 75kmpl का माइलेज, मात्र ₹16,000 में लाये अपने घर

Honda Shine की सीट की उचाई

Honda Shine: की इस दो पहिये वाहन की सीट की उचाई उचाई 791mm की दी गई है. जिससे इस दो पहिये पे तीन लोग आराम से बैठ कर सफ़र का मजा ले सकते है.