Bihar Weather Forecast
Bihar Weather Forecast

Bihar Weather Forecast: बिहार में अभी उमस भरी गर्मी चल रही है. जिससे अब बिहार के लोगो को बहुत ही जल्द राहत मिलने वाली है. दोस्तों पिछले 24 घंटे में सबसे अधिकतम तापमान में गिरावट देखने को मिली है. जो की इसके चलते बारिश होने की भी संभावना है.

Also read: बिहार में इस दिन से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में चलेगी तेज हवा

आपको बता दे की मौसम विभाग के अनुसार 3 और 4 तारिख को बिहार के बक्सर, अरवल, कैमूर, भभुआ, रोहतास, औरंगाबाद और गया में हीट वेव का अलर्ट है. इसके अलावा बांकी जिलों के लिए कोई अलर्ट नही जारी की गई है.

Also read: बिहार में फिर होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

दोस्तों बिहार में 4 मई से बारिश होने का पूर्वानुमान है. जो की बिहार में अभी पछुआ हवा चल रहा है. जो की धीरे धीरे हवा का रुख चेंज हो रहा है. बता दे की 4 मई को बिहार के कोसी और सीमांचल में कुछ जगहों पर हल्की बारिश हो सकती है.

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

जबकि बिहार के शेखपुरा जिला का सर्वाधिक तापमान 41.9 डिग्री सेल्सियस रहा. इसके अलावा मौसम विभाग की तरफ से बिहार के जमुई, भागलपुर और बांका जिले में लू का ऑरेंज जारी किया गया है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.