Maruti Suzuki XL7
Maruti Suzuki XL7

Maruti Suzuki XL7: दोस्तों आपलोग अभी मारुति कंपनी की गाड़ी लेने के लिए सोच रहे हो तो देर ना करें क्योंकि मारुति सुजुकी कंपनी ने जल्द ही मार्केट में अपनी 7 सीटर वाले कार XL7 को उतारा है. इन कारों को मारुति कंपनी में बेहतर लुक के साथ निकाला है. जिसके कारण अभी मार्केट में इन कारों के खरीदने में हौर मची हुई है.

यह भी पढ़े – Maruti Tour H1: मारूति सुजूकी ने लॉन्च किया 35.KMPL माइलेज देने वाली कार,फीचर्स और कीमत देख लोगो की लगी है लाइन

Maruti Suzuki XL7 कार की कीमत

दोस्तों Maruti Suzuki XL7 कार को भारत में इसे फरवरी 2020 में लॉन्च किया गया था. बात करे इस कार कीमत के बाड़े में तो यह कार आपको 11.99 लाख से लेकर 13.69 हजार तक की कीमते वाले कार उपलब्ध है. यह इस कार की ट्रांसमिशन में मैनुअल, ऑटोमैटिक दोनों सुविधाए वाले कार है. एवं बॉडी टाइप MPV का रहेगा.

Maruti Suzuki XL7
Maruti Suzuki XL7

Maruti Suzuki XL7 कार की शानदार माईलेज

Maruti Suzuki XL7: बात करे इस कार की इंजन क्षमता के बाड़े में तो इस कार में 2736cc का इंजन लगा हुआ रहेगा. और वही इस कार की माईलेज शहर में लगभग 16 किलोमीटर प्रति लीटर (kmpl) और NH पर 22 kmpl देगा. एवं इस कार की फ्यूल टैंक की क्षमता 66 लीटर पेट्रोल की है. और वही इस कार में चार सिलेंडर लगा हुआ रहेगा.

यह भी पढ़े – मारुती के इस SUV में मिल रहा है 90 लाख की Range Rover वाली फीलिंग, फीचर्स में है इससे भी आगे

Maruti Suzuki XL7 कार का कलर

दोस्तों वही आपको हम बता दे की यह कार 7 अलग – अलग रंगों में है जैसे में प्राइम कूल ब्लैक, पर्ल स्नो व्हाइट, पर्ल बरगंडी रेड, मेटैलिक मैग्मा ग्रे, ब्रेव खाखी ब्लैक, राइजिंग ऑरेंज ब्लैक और प्राइम स्नो व्हाइट. वही बता दे की यह कार दो वेरियंट- zeta और Alpha में उपलब्ध है. एवं यह सात सीटर वाला कार है जिसके चलते इसे एसयूवी कार भी कहा जाता है.