Electric Scooter
Electric Scooter

Electric Scooter: दोस्तों मार्केट में अभी इलेक्ट्रिक (Electric) बाइक की अधिक चलती हो रही है. जिसके चलते काइनेटिक ग्रुप (Kinetic group) ने अपने पुराने मॉडल LUNA (लूना) की Electric Scooter पूरी तरह से तैयार होकर मार्केट में उतरने वाली है. काइनेटिक कंपनी का यह दो पहिया गाड़ी पुणे में तैयार हुआ है. और इसके आलावा यहाँ इसका तिन पहिया गाड़ी भी तैयार होते है.

यह भी पढ़े – बाजारों में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर आते ही मचाया बवाल कीमत और फीचर्स जान खुश हो जायेंगे आप एक बार चार्ज करने पर दौड़ेगा 200km

Electric Scooter की सामान्य स्पीड

Kinetic का यह Electric Scooter में 50 सीसी का मोपेड देखने को मिलेगा. वही बात कर इस गाड़ी की स्पीड की तो इस गाड़ी में अधिकतम स्पीड 25kmph की धीमी स्पीड रहेगी. एवं इस गाड़ी में आपको लिथियम बैटरी मिलेगा. और वही इस गाड़ी की लाइट के बाड़े में बात करे तो इसमें LED बल्ब लगा हुआ देखने को मिलेगा.

 Electric Scooter
Electric Scooter

Electric Scooter: इस गाड़ी के स्थापना काइनेटिक ग्रीन (Kinetic green) की संस्थापक और सीईओ सुलज्जा फिरोदिया मोटवानी ने हल फिलाल में ही किया है. दोस्तों वही आपको हम बता दे की इस गाड़ी में बेहतर लुक भी देखने को मिलेगा. यह गाड़ी बड़े उम्र के लोग के लिए बहुत अच्छा है. क्योकीं यह गाड़ी में वजन भी कम है. एवं स्पीड भी सामान्य है.

यह भी पढ़े – आ गया दुनिया की सबसे पावरफुल Electric Cycle सिंगल चार्ज में चलेगा 350Km, देखें फीचर्स

हांलाकी इस गाड़ी की अभी तक कोई कीमत सामने नहीं आई है. लेकिन जल्द ही इस गाड़ी की कीमत भी आपको सामने आयेगी. और वही यह गाड़ी मार्केट में आपको जल्द ही देखनो को मिलेगा. दोस्तों बैट्रिक से चलने वाले अधिकतम गाड़ी निकल गयी है. जिसमे से यह गाड़ी में आपको बेहद लुक सहित अच्छे फीचेर्स भी देखने को मिलेगा.