Amrit Kalash FD Scheme: देश का नंबर 1 सरकारी बैंक यानी की स्टेट बैंक ऑफ इंडिया जो लोगो के लिए हमेशा कोई न कोई स्कीम लेके आती ही रहती है. लेकिन आज हम आपको स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एक बहुत ही बढ़िया स्कीम के बारे में बताने जा रहें है उसका नाम Amrit Kalash FD Deposit Scheme है.

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने लाया गजब का स्कीम

दोस्तों स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के Amrit Kalash FD Deposit Scheme को फिर से लोगो के बीच लाई है. और सबसे खास बात यह है की Amrit Kalash FD Deposit Scheme में आप अपने पैसों को लेकर बिलकुल भी चिंता नही कर सकते है. क्योंकि यहाँ आपका पैसा सिक्योर रहता है.

Amrit Kalash FD Deposit Scheme में मिल रहा है बहुत सारे फायदे

आपको बता दे की स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के Amrit Kalash FD Deposit Scheme में सीनियर सिटीजंस को 7.6% तक की दर से रिटर्न मिलता है. और सबसे खास बात यह है की Amrit Kalash FD Deposit Scheme में ग्राहक को 400 दिनों के टेनर की स्कीम में पैसा लगाने पर ग्राहक को 7.1% के दर से इंटरेस्ट रेट मिलता है.

जाने अमृत कलश एफडी स्कीम के बारे में

अब आप यह भी जान ले की Amrit Kalash FD Deposit Scheme में डोमेस्टिक डिपॉजिट और NRI टर्म डिपॉजिट के लिए अधिकतम 2 करोड़ रुपये का एफडी करा सकते हैं. जो की लोगो के लिए इस हिसाब से Amrit Kalash FD Deposit Scheme एक बहुत ही बढ़िया स्कीम है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.