blank 24 20 2

शराबबंदी को लेकर बिहार सरकार पर लगातार हमलावर राजद नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव को इस बार जदयू ने बड़ा और कड़ा जवाब दिया है।

Also read: बिहार में बिगड़ा मौसम, 22 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

तेजस्‍वी और उनकी पार्टी आजकल बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान सदन के अंदर और बाहर शराबबंदी को लेकर लगातार सरकार पर हमलावर है।

Also read: बिहार में 24 मई तक होगी बर्षा, इन जिलों में गरजेंगे बादल

गुरुवार को तेजस्‍वी ने सीधे मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोल दिया और कहा कि सबसे बड़े शराब माफिया वे खुद हैं।

Also read: बिहार में कल से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

ऐसे हमले का जवाब देने के लिए जदयू ने तेजस्‍वी की एक पुरानी तस्‍वीर ढूंढ निकाली है, जिसका जवाब देना राजद नेताओं के लिए मुश्किल हो सकता है।

तस्‍वीर में बोतल पकड़े नजर आ रहे हैं तेजस्‍वी

जदयू के प्रवक्‍ता निखिल मंडल ने ट्वटिर पर जो तस्‍वीर साझा की है, उसमें तेजस्‍वी अपने हाथ में एक बोतल लिये नजर आ रहे हैं।

देखने से यह तस्‍वीर किसी पार्टी की लगती है। इस तस्‍वीर में कई और लोग भी दिख रहे हैं और सभी के हाथ में बोतल नजर आ रही है।

इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए निखिल ने लिखा है कि बचपन से शराब का सेवन करने वाले को हर आदमी शराबी दिखना स्‍वभाविक है।

उन्‍होंने तेजस्‍वी यादव को भाई संबोधित करते हुए लिखा है कि वे अक्‍सर कहते हैं बिहार में घर-घर शराब की होम डिलिवरी होती है।

निखिल ने पूछा है कि क्‍या होम डिलिवरी सेवा का लाभ तेजस्‍वी का घर भी उठा रहा है। निख‍िल ने लिखा है कि शराबबंदी के बाद भी वह आदत छूटी या नहीं?

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.