blank 1ewwrr

बिहार के गोपालगंज जिले में काफी सस्ते में मिल रहे है साइकिल, बाइक, कार , बस और ट्रक. जहाँ 50 रूपये में साइकिल मिल रही है, वहीँ 1000 में बाइक, 20 हज़ार में कार (बोलेरो, स्कॉर्पियो) तो डेढ़ लाख में बस मिल रही है. जिन लोगों को यह वाहन लेना है वे निर्धारित मूल्य का 20% का डिमांड ड्राफ्ट बना कर आवेदन करना है. फिर गाड़ियों की नीलामी की जाएगी. वहां सबसे जयादा बोली लगाने वाले को गाडी दे दी जाएगी.

Also read: Amrit Bharat Express: कम किराए में ही मिल रही वंदे भारत जैसी सुविधा, चलेगी 50 अमृत भारत ट्रेनें

जैसा की आप सभी जानते है की बिहार में पूर्ण शराब बंदी कानून लागु है. शराब बंदी में पकडे गए गाडी को नीलाम किया जाता है. बिहार के गोपालगंज जिला में 98 सभी तरह की गाडी नीलामी के लिए तैयार है. जिन लोगो को ये वाहन खरीदने है वे 24 सितम्बर तक 20% राशी की डिमांड ड्राफ्ट के साथ आवेदन कर दे. जो लोग आवेदन समय पर करेंगे उन्हें ही बोली में शामिल किया जायेगा.

Also read: Bihar Mausam Update: बिहार के इन जिलों में कहर बरपाएगी चिलचिलाती गर्मी, जाने कब होगी बारिश

बता दें की नीलामी की प्रक्रिया बिहार के गोपालगंज जिला के कलेक्ट्रेट परिसर में ही किया जायेगा. मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 27 और 28 सितम्बर को नीलामी होने जा रही है. पकडे गए वाहन में साइकिल, बाइक, कार, पिकअप, बोलेरो, एंबुलेंस, बस, ट्रक, नाव और बैलगाड़ी शामिल है. सभी की बोली लगेगी. साइकिल का कम से कम मूल्य 50 रुपए है, बाइक की 1000 रुपए और कार की कीमत कम से कम 20 हज़ार रखी गई है.

Also read: बिहार के लिए लोगो के लिए अच्छी खबर, इस जिले में बनेगी फोरलेन सड़क

अगर आपको नाव खरीदना है तो कम से कम 5000 देने होंगे. यहाँ ट्रक की नीलामी भी हो रही है. ट्रक खरीदने के लिए 2 लाख 50 हज़ार चुकाने होंगे. बस के लिए एक लाख 50 हज़ार रुपए लगेंगे.

Also read: Bihar Weather Today : बिहार में बिगड़ने वाला है मौसम, इन जिलों में बारिश की संभावना