in delhi rain 121

बिहार की टिकटोक स्टार संचिता बासु की पहली फिल्म “फर्स्ट डे फर्स्ट शो” (First Day First Show) सभी सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है. संचिता बासु इस फिल्म में मुख्या अदाकारा का रोल निभा रही है. इस फिल्म (First Day First Show) का प्रमोशन खुद साउथ इंडिया के सुपर स्टार चिरंजीवी ने किया है. बिहार की बेटी संचिता बासु की यह फिल्म साउथ इंडियन लैंग्वेज में बनी है. बिहार ही नहीं पुरे भारत के सिनेमा प्रेमी इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

Also read: Bihar Weather: बिहार में एकाएक बदला मौसम, जाने कहां गिरे ओले

संचिता बासु बिहार राज्य के भागलपुर की रहने वाली है. इनको टिकटॉक पर सबसे पहले कामयाबी मिली थी. फिर टिकटॉक के बाद Instagram पर भी संचिता बासु को लगभग 2.2 मिलियन से ज्यादा प्रसंशक है. यह माउंट कार्मेल की छात्रा है. यह अभी 12 वीं में ही पढ़ती है. संचिता बासु बिहार के सहरसा के सलखुआ की रहने वाली है. साल 2019 से टिकटॉक पर विडियो बनाना शुरू किया था. देखते ही देखते संचिता बासु के लाखों फॉलोअर हो गए.

Also read: बिहार के इन 5 शहरों में बनने वाला है एयरपोर्ट, देखें जिलों का नाम

संचिता बासु की First Day First Show के सारे गाने हिट हो चुके है. बिहार सहित भारत के सभी राज्यों के लोग फिल्म और सभी गानों को काफी पसंद कर रहे है. यह फिल्म भारत के अलावा अमेरिका के शिकागो, न्यूयॉर्क, बर्मिंघम इत्यादि जगहों पर रिलीज़ की गई है. संचिता बासु को सबसे पहले भोजपुरी फिल्म से ऑफर आये थे. लेकिन उन्होंने साउथ इंडियन सिनेमा को सबसे पहले चुना.

Also read: Bihar Weather News: बिहार के इन 12 जिले में 2 दिन कहर बरपाएगी गर्मी, रहेगा 44 डिग्री टेंपरेचर

इस मुकाम तक पहुचने में संचिता बासु की माँ बीना राय का काफी योगदान रहा है. बता दें की विडियो का रिकॉर्डिंग खुद उसकी माँ करती थी . फिर उसको इन्टरनेट पर डालती थी. संचिता बासु की इस फिल्म का प्रमोशन खुद साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने किया है. फिल्म रिलीज़ होते ही लोगो को पसंद आने लगी. लोगो ने जब बड़े परदे पर संचिता बासु को देखा तो कहा ‘अरे ये तो बिहार की माधुरी दीक्षित है’.

Also read: Bihar Weather Today : बिहार में होने वाली है बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल