कटिहार, भागलपुर के रास्ते चलायी जायेगी गुवाहाटी-देवघर स्पेशल ट्रेन, लामडिंग-बदरपुर खंड पर 8 ट्रेनें रद्द

जैसा की हम सब जानते है की भारतीय रेलवे (Indian Railway) में करोड़ों की संख्या में यात्री डेली ट्रैवल करते हैं. ऐसे में यात्रियों के लिए रेलवे हर दिन नए प्रयास करता है. बता दे की सावन में यात्रियों की सुविधा के लिए कटिहार-नवगछिया-खगड़िया- मुंगेर-भागलपुर के रास्ते गुवाहाटी व देवघर के बीच स्पेशल ट्रेन के फेरे में वृद्धि की गयी है. पूमरे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने जानकारी दी. गुवाहाटी से देवघर के लिए 05626 गुवाहाटी-देवघर स्पेशल ट्रेन 17 जुलाई को चलेगी, 05625 देवघर-गुवाहाटी स्पेशल का परिचालन 18 जुलाई से होगा.

लामडिंग-बदरपुर रेलखंड पर पानी आने से आठ ट्रेनें रद्द

आपको बता दे की पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के लामडिंग मंडल के लामडिंग बदरपुर रेलखंड पर बाढ़ का पानी आने से इस रेलखंड से गुजरने वाली आठ ट्रेनों काे अलग-अलग तिथि में रद्द किया गया है. पूमरे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने जानकारी दी. 16 जुलाई को गाड़ी संख्या 15626 अगरतला-देवघर एक्सप्रेस, 18 जुलाई को गाड़ी संख्या 15625 देवघर-अगरतला एक्सप्रेस, गाड़ी संख्या 20501 अगरतला-आनंद विहार टर्मिनल तेजस एक्सप्रेस व गाड़ी संख्या 14620 फिरोजपुरअगरतला एक्सप्रेस का परिचालन रद्द रहेगा.

यह भी पढ़ें  Bihar Weather : बिहार में जल्द होगी मानसून की एंट्री, इन इलाकों में आंधी-बारिश को लेकर अलर्ट

पूर्वोत्तर की यात्रा करने वाले यात्रियों को होगी कठिनाई

खास बात यह है की 20 जुलाई को गाड़ी संख्या 20502 आनंद विहार टर्मिनल अगरतला तेजस एक्सप्रेस, 21 जुलाई को गाड़ी संख्या 14619 अगरतला- फिरोजपुर एक्सप्रेस व गाड़ी संख्या 14038 नयी दिल्ली- सिलचर एक्सप्रेस, 25 जुलाई को गाड़ी संख्या 14037 सिलचर-नयी दिल्ली एक्सप्रेस रद्द रहेगी. इन ट्रेनों के रद्द होने से पूर्वोत्तर की यात्रा करने वाले यात्रियों को कठिनाई होगी.