श्रावणी मेला के श्रद्धालुओं को रेलवे की सौगात, इस ट्रेन को सुल्‍तानगंज स्‍टेशन पर म‍िला स्‍टॉपेज

ब‍िहार के कावड़िया के लिए यह बहुत ही अच्छी खबर है. बता दे की श्रावणी मेला (Shravani Mela 2022) के आयोजन की तैयार‍ियां जोर शोर से चल रही हैं. ऐसे में भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने भी श्रद्धालुओं के रेल आवागमन को सुगम और आरामदायक बनाने के ल‍िए कदम उठाया है. उत्‍तर पश्‍च‍िम रेलवे (North Western Railway) ने श्रावणी मेले के अवसर पर यात्रियों की सुविधा हेतु अजमेर-भागलपुर-अजमेर साप्ताहिक एक्सप्रेस रेलसेवा को सुल्तानगंज स्टेशन पर ठहराव देने का ऐलान कि‍या है.

आपको बता दे की श्रावणी मेला 2022 (Shravani mela 2022) की शुरुआत में अब कुछ ही दिन शेष रह गये हैं. इस बार जब अनुमति मिली है तो काफी अधिक संख्या में श्रद्धालुओं के आगमन की संभावना जताई जा रही है. मेला आयोजन को लेकर श्रद्धालुओं में काफी उत्साह दिख रहा है.

यह भी पढ़ें  बिहार में गोल्ड माइंस मिलने के बाद अब पेट्रोलियम भंडार मिलने की है संभावना, ओएनजीसी ने शुरू की जांच प्रक्रिया

बताते चले की उत्‍तर पश्‍च‍िम रेलवे के प्रवक्‍ता कैप्टन शशि किरण के अनुसार रेलवे द्वारा गुरू श्रावणी मेले के अवसर पर यात्री यातायात को देखते हुए यात्रियों की सुविधा हेतु अजमेर-भागलपुर-अजमेर साप्ताहिक एक्सप्रेस का सुल्तानगंज स्टेशन पर ठहराव प्रदान किया जा रहा है.