कोर्ट ने तेज प्रताप और ऐश्‍वर्या से अंतिम बार पूछा साथ रहोगे या नहीं? इस दिन होगा फैसला

बिहार के समस्तीपुर जिले के हसनपुर से राजद के विधायक तेज प्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के तलाक मामले में पटना हाई कोर्ट ने आज सुनवाई की है. अब इस मामले में कोर्ट ने दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं से पूछा है की क्या इस मामले में सुलह हो सकती है. और 28 जून को इसका जवाब मांगा है. तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने याचिका दायर कर भरणपोषण की राशि बढ़ाने की बात कही थी. बता दे की इस मामले की सुनवाई अब 28 जून को होगी.

28 जून को सुनवाई

आपके जानकारी के लिए बता दे की हाईकोर्ट के डिवीजन बेंच में न्यायधीश आशुतोष कुमार और न्यायधीश जितेन्द्र कुमार ने मामले की सुनवाई के दौरान ही 28 जून की तारीख दोनों की कॉउन्सलिंग के लिए तय की है. बताया जा रहा है की सुनवाई के दौरान कोर्ट द्वारा दोनों को आमने सामने बैठ कर उनकी राय पूछी जाएगी की क्या तेज प्रताप और ऐश्वर्या एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें  अगर आप ग्रेजुएट हैं, तो बिना परीक्षा पटना हाई कोर्ट में मिल सकती है नौकरी, बस करना होगा ये काम

गुजारा भत्ता बढ़ाने की मांग

खास बात यह है की ऐश्वर्या राय के वकील ने कोर्ट में यह बात रखी थी की ऐश्वर्या को गुजारा भत्ता के रूप में जो रुपये दिए जाते है उसे बढ़ाया जाए और 23 हजार रुपये से ज्यादा किया जाए. वहीं ऐश्वर्या ने कहा की तेज प्रताप यादव की कमाई कितनी है इसका सही से आकलन किया जाना चाहिए.