बिहार की बेटी नेहा सिंह राठौर यूपी की बनी बहू, ‘यूपी में का बा..’ गाने से हुई थी वायरल

सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले वायरल हो रहे ‘यूपी में का बा…’ गाने से चर्चा में आईं और ट्रोल हुईं नेहा सिंह राठौर अब यूपी की बहू बन गई. मंगलवार को यूपी के अंबेडकर नगर के रहने वाले हिमांशु सिंह से उनकी शादी हुई. यह शादी काफी सादगी तरीके से संपन्न हुई. शादी वर्ष 2021 में ही होने वाली थी. लेकिन कोरोना के कारण डेट को आगे बढ़ाया गया. 21 जून की रात नेहा की शादी लखनऊ में हुई.

आपके जानकारी के लिए बता दे की अपने गाने से सरकार पर तंज कसने वाली नेहा सिंह राठौर बिहार की रहने वाली है. बिहार और यूपी विधान सभा चुनाव में नेहा के गाने काफी वायरल हुए थे. साल 2020 के बिहार चुनाव के वक्त नेहा पहली बार बिहार में का बा गाने से चर्चाओं में आईं थीं. ‘बिहार में का बा’ उनका गाना काफी हिट हुआ था. इसके बाद ‘यूपी में का बा’ भी उन्होंने गाया. जो कि चुनाव में काफी वायरल हुआ. इसके जवाब में ‘यूपी में सब बा’ रवि किशन ने गाना गाया ता. जो कि एक तरह से नेहा सिंह के गाने का जवाब था.

खास बात यह है की सोशल मीडिया पर नेहा सिंह राठौर काफी लोकप्रिय हैं. ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक पर वह काफी फेमस हैं. साल 2016 से वह भोजपुरी लोक गीत गा रही हैं. नेहा सिंह राठौर ज्यादातर समाज को लेकर गाना गाती हैं. उन्हें गाने का हुनर अपनी मां से मिला है.