VIDEO: बिहार में ट्रेन की बोगी के गेट पर बैठकर मोबाइल चलाना पड़ा महंगा, देखें पुल पर कैसे मारा झपट्टा

अगर आप भी रेल यात्रा के दौरान ट्रेन की बोगी के दरवाजे पर बैठने की आदत रखते हैं तो ये वीडियो जरूर देखना चाहिए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दो लड़के ट्रेन की बोगी के दरवाजे पर बैठकर खुली हवा का आनंद लेते हुए मोबाइल का उपयोग कर रहे हैं. ट्रेन नदी के ऊपर बने पुल पर तेज रफ्तार से गुजर रही है और अचानक बाहर से किसी ने लड़के के मोबाइल को झपट्टा मारकर छीन लिया.

आपको बता दे की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को बिहार के बेगूसराय का बताया जा रहा है. एक ट्रेन नदी पर बने पुल के ऊपर से गुजर रही है. ट्रेन की रफ्तार काफी अधिक है. इस बीच गेट पर दो युवक बैठा दिख रहा है. उनमें एक युवक मोबाइल से वीडियो शूट कर रहा था. नदी और प्रकृति की खूबसूरती को वह कैद करने का शौकीन रहा हो शायद, लेकिन उसे इस बात की भनक भी नहीं होगी कि उसके साथ अगले ही पल क्या होने वाला है.

यह भी पढ़ें  Bihar Weather: बिहार में आंधी -तूफान के साथ भारी बारिश के आसार, जानें अपने जिलों का हाल

जैसा की आप देख सकते है युवक मोबाइल से रिकॉर्ड करता दिखता है और अगले ही पल वो हैरान रह जाता है जब पुल पर ही ट्रने के तेज रफ्तार के बाद भी किसी ने झपट्टा मारकर उसे फोन को छीन लिया. युवक अगले पल थोड़ी देर तो हैरान ही रह गया. ये सारा वाक्या एक व्यक्ति के मोबाइल में कैद हो गया. दरअसल, दूसरा कोई यात्री भी पीछे से नदी के उस दृश्य का वीडियो बना रहा था और संयोगवश मोबाइल छीनने का वाक्या उसके फोन में कैद हो गया.