भागलपुर- हावड़ा रूट की कैंसिल ट्रेनों का परिचालन शुरू, जानें कौन सी ट्रेनें अभी भी रहेंगी रद्द

बिहार के रेल यात्रियों के लिए यह बहुत ही जरूरी खबर है. बता दे की भागलपुर के रास्ते हावड़ा जाने वाली कुछ ट्रेनें कैंसिल रहने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. रविवार को हावड़ा जाने वाली सभी ट्रेनें रद्द थी. हावड़ा के लिए भागलपुर के रास्ते चार ट्रेनें चलती है, जिसमें गया-हावड़ा, कविगुरु एवं जयनगर-हावड़ा एक्सप्रेस रद्द रही. कविगुरु एक्सप्रेस अब 31 मई से फिर चलाई जाएगी. जबकि गया-हावड़ा को मंगलवार से चलाई जाएगी.

जमालपुर से कविगुरु एक्सप्रेस 31 मई तक रद्द रहेगी

आपको बता दे की भागलपुर के रास्ते जमालपुर से हावड़ा के लिए चलने वाली डाउन कविगुरु एक्सप्रेस 27 मई से रद्द है. यात्रियों को इसके कारण काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है. इस ट्रेन को मंगलवार के दिन भी कैंसिल ही रखा जाएगा. यानी 31 मई को भी यह ट्रेन नहीं चलाई जाएगी.

  • हावड़ा से चलने वाली अप कविगुरु एक्सप्रेस चलेगी
  • बांडेल से मागरा स्टेशन के बीच थर्ड लाइन के इंटरलॉकिंग कार्य के कारण इसे कैंसिल किया गया है. जबकि हावड़ा से चलने वाली अप कविगुरु एक्सप्रेस 30 मई तक ही कैंसिल है. यह ट्रेन 26 मई से रद्द है.
  • जयनगर-हावड़ा पैसेंजर मंगलवार को कैंसिल
  • 13032 डाउन जयनगर-हावड़ा पैसेंजर भागलपुर होकर चलती है. इस ट्रेन को 26 मई से रद्द कर दिया गया है और ये ट्रेन अभी मंगलवार यानी 31 मई तक नहीं चलेगी. इंटरलॉकिंग कार्य के कारण ही इस ट्रेन को भी कैंसिल किया गया है.
  • गया-हावड़ा व कविगुरु मंगलवार से चलेंगी
  • गया से चलने वाली गया-हावड़ा एक्सप्रेस मंगलवार से चलने लगेगी. इसके साथ ही हावड़ा से कविगुरु एक्सप्रेस का भी परिचालन मंगलवार से शुरू हो जाएगा. जिसके बाद इस रूट पर यात्रा करने वाले यात्रियों को काफी सहूलियत होगी.
यह भी पढ़ें  गया के तिलकुट समेत बिहार के इन तीन फेमस मिठाइयों को जीआई टैग दिलाने का प्रयास! जानिये इसके फायदे...