apanabihar.com 18

बिहार के रेल यात्रियों के लिए यह बहुत ही जरूरी खबर है. बता दे की भागलपुर के रास्ते हावड़ा जाने वाली कुछ ट्रेनें कैंसिल रहने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. रविवार को हावड़ा जाने वाली सभी ट्रेनें रद्द थी. हावड़ा के लिए भागलपुर के रास्ते चार ट्रेनें चलती है, जिसमें गया-हावड़ा, कविगुरु एवं जयनगर-हावड़ा एक्सप्रेस रद्द रही. कविगुरु एक्सप्रेस अब 31 मई से फिर चलाई जाएगी. जबकि गया-हावड़ा को मंगलवार से चलाई जाएगी.

Also read: बिहार में बनने जा रही है चमचमाती एलिवेटेड सड़क, खर्च होंगे 15000 करोड़

जमालपुर से कविगुरु एक्सप्रेस 31 मई तक रद्द रहेगी

आपको बता दे की भागलपुर के रास्ते जमालपुर से हावड़ा के लिए चलने वाली डाउन कविगुरु एक्सप्रेस 27 मई से रद्द है. यात्रियों को इसके कारण काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है. इस ट्रेन को मंगलवार के दिन भी कैंसिल ही रखा जाएगा. यानी 31 मई को भी यह ट्रेन नहीं चलाई जाएगी.

Also read: अब सीमांचल से दरभंगा एयरपोर्ट पहुचने में लगेगा कम समय, फोरलेन बनेगा दरभंगा-जयनगर नेशनल हाइवे

  • हावड़ा से चलने वाली अप कविगुरु एक्सप्रेस चलेगी
  • बांडेल से मागरा स्टेशन के बीच थर्ड लाइन के इंटरलॉकिंग कार्य के कारण इसे कैंसिल किया गया है. जबकि हावड़ा से चलने वाली अप कविगुरु एक्सप्रेस 30 मई तक ही कैंसिल है. यह ट्रेन 26 मई से रद्द है.
  • जयनगर-हावड़ा पैसेंजर मंगलवार को कैंसिल
  • 13032 डाउन जयनगर-हावड़ा पैसेंजर भागलपुर होकर चलती है. इस ट्रेन को 26 मई से रद्द कर दिया गया है और ये ट्रेन अभी मंगलवार यानी 31 मई तक नहीं चलेगी. इंटरलॉकिंग कार्य के कारण ही इस ट्रेन को भी कैंसिल किया गया है.
  • गया-हावड़ा व कविगुरु मंगलवार से चलेंगी
  • गया से चलने वाली गया-हावड़ा एक्सप्रेस मंगलवार से चलने लगेगी. इसके साथ ही हावड़ा से कविगुरु एक्सप्रेस का भी परिचालन मंगलवार से शुरू हो जाएगा. जिसके बाद इस रूट पर यात्रा करने वाले यात्रियों को काफी सहूलियत होगी.

Also read: बिहार में सताएगी चिलचिलाती गर्मी, इन 8 जिलों में अगले 3-4 दिन बरपेगा गर्मी का कहर

Also read: बहुत ही खास है बिहार का ये रेलवे स्टेशन, यहां सिर्फ एक्सप्रेस ट्रेनों का होता है ठहराव

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.