apanabihar.com1 44

बिहार में सिनेमाहॉल में फिल्म देखने वालो के लिए बहुत ही अच्छी खबर है. खास बात यह है की अब राजधानी पटना में सिनेमा देखने के नए तरीके सामने आ रहे है। जहाँ पर बताया जा रहा है अब सिनेमा देखने के लिए लोगो को किसी एक चेयर पर बैठ कर सिनेमा देखने की जरुरत नहीं पड़ेगी, सिनेमा देखने के लिए आपको सोफे पर सो कर सिनेमा देख पाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो बिहार की राजधानी पटना में अब आगया है, सिनेप्लेक्स स्मार्ट थियेटर जो सिनेमा देखने के अंदाज को पूरी तरह बदल कर रख दिया है। दरसल आपको बता दूँ की यह सिनेप्लेक्स स्मार्ट थियेटर पटना के राजाबाजार फ्लाईओवर के पाया नंबर 29 के सामने इस शानदार सिनेप्लेक्स स्मार्ट थियेटर को शुरू किया गया है, जो अपने आप में शानदार है।

आपको बता दे की इस सिनेप्लेक्स स्मार्ट थियेटर की खासियत यह है, की जहाँ पर आपको साधारण सिनेमाहाल में एक चेयर देखने के लिए मिलता है वही दूसरी तरफ आपको एक साधारण सिनेमाहाल से अलग तरीके का आपको चेयर देखने के लिए मिलेगा आपको बता दूँ की इसमें आपको बैठने के लिए सोफे मिलते है, जहाँ पर आप बड़े आराम से और सो कर सिनेमा देख सकते है, जो राजधानी पटना के साथ साथ पुरे बिहार में पहली बार है।

अगर आप भी अपने दोस्त और परिवार के साथ इस सिनेप्लेक्स स्मार्ट थियेटर में सिनेमा देखे का प्लान कर रहे है, तो आपको बता दूँ की इसका टिकट की कीमत भी बहुत कम रखी गई है। जहाँ पर बताया जा रहा है, की यहाँ आपको सिनेमा देखे के लिए 250 और 260 रुपए देने होंगे।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.