पटना में बनकर तैयार हुआ एक और शानदार ओवरब्रिज जाने, क्या होगा रुट और कब से होगा शुरू

बिहार में इस समय रोड जाम की समस्या को देखते हुए राजधानी पटना की सूरत बदलने के लिए अभी पटना में कई शानदार रोड, ओवरब्रिज, एक्सप्रेसवे और हाईवे का निर्माण किया जा रहा है। आपको बता दे की आने वाले समय में आपको राजधानी पटना की सूरत पूरी तरह से बदली-बदली हुई दिखेगी, जहां पर आपको कई नए रोड और कई शानदार फ्लाईओवर देखने के लिए मिलेगा। इसी क्रम में अब राजधानी पटना को एक और शानदार फ्लाईओवर का सौगात मिल चुका है।

जानकारों की माने तो राजधानी पटना के मीठापुर में नए फ्लाईओवर का निर्माण अब करीब-करीब पूरा हो चुका है। खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि इस मीठापुर फ्लाईओवर पर गाड़ियों का परिचालन अगले महीने से शुरू किया जा सकता है। इस ब्रिज के शुरू हो जाने से गया लाइन गुमटी के पास लोगों को जाम का सामना नहीं करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें  नहीं मिली नौकरी तो कॉलेज के बाहर चाय बेचने लगी बिहार की ग्रेजुएट लड़की, लोगों को ऐसे कर रही हैं प्रेरित

बताया जा रहा है की पटना के इस ब्रिज का काम करीब करीब पूरा होगया है। अभी इस पूल की सफाई और पिचिंग का काम किया जा रहा है। वही दूसरी तरफ उम्मीद की जा रही है, कि अगले महीने से इस ब्रिज पर गाड़ियां दौड़ने लगेगी। इस ब्रिज के बन जाने से राजधानी पटना के जनकपुर, यारपुर, मीठापुर, पुनपुन आदि इलाके के लोगों को इसका सबसे ज्यादा लाभ मिलने वाला है, तस्वीर काल्पनिक।