apanabihar.com 93

बिहार में इस समय रोड जाम की समस्या को देखते हुए राजधानी पटना की सूरत बदलने के लिए अभी पटना में कई शानदार रोड, ओवरब्रिज, एक्सप्रेसवे और हाईवे का निर्माण किया जा रहा है। आपको बता दे की आने वाले समय में आपको राजधानी पटना की सूरत पूरी तरह से बदली-बदली हुई दिखेगी, जहां पर आपको कई नए रोड और कई शानदार फ्लाईओवर देखने के लिए मिलेगा। इसी क्रम में अब राजधानी पटना को एक और शानदार फ्लाईओवर का सौगात मिल चुका है।

Also read: बिहार में 12 मई तक होगी मूसलाधार बारिश, यहां होगी आंधी-बारिश

जानकारों की माने तो राजधानी पटना के मीठापुर में नए फ्लाईओवर का निर्माण अब करीब-करीब पूरा हो चुका है। खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि इस मीठापुर फ्लाईओवर पर गाड़ियों का परिचालन अगले महीने से शुरू किया जा सकता है। इस ब्रिज के शुरू हो जाने से गया लाइन गुमटी के पास लोगों को जाम का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Also read: बिहार में अगले 36 घंटे तक  जोरदार बारिश की संभावना, इन जिलों में गरजेंगे बादल

बताया जा रहा है की पटना के इस ब्रिज का काम करीब करीब पूरा होगया है। अभी इस पूल की सफाई और पिचिंग का काम किया जा रहा है। वही दूसरी तरफ उम्मीद की जा रही है, कि अगले महीने से इस ब्रिज पर गाड़ियां दौड़ने लगेगी। इस ब्रिज के बन जाने से राजधानी पटना के जनकपुर, यारपुर, मीठापुर, पुनपुन आदि इलाके के लोगों को इसका सबसे ज्यादा लाभ मिलने वाला है, तस्वीर काल्पनिक।

Also read: बिहार के 27 जिलों में तेज आंधी के साथ होगी बारिश, जाने IMD अलर्ट

Also read: बिहार के 19 जिलों में आज खूब होगी बारिश, चलेगी 50KM की रफ्तार से आंधी

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.