अच्छी खबर : पटना का मीठापुर गया लाइन रेलवे ओवरब्रिज बनकर तैयार, जानें कब से भर सकेंगे फर्राटा

बिहार की राजधानी पटना में रह रहे लोगों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है. बता दे की राजधानी वासियों को जल्द ही मीठापुर गया लाइन गुमटी के पास लगाने वाले भीषण जाम से राहत मिलने वाली है. दरअसल पटना के गया लाइन गुमटी के मीठापुर रेलवे ओवर ब्रिज का काम लगभग पूरा हो गया है. अब जल्द ही पटनावासियों को इस फ्लाईओवर की सौगात मिलने वाली है, जिससे लोगों को जाम से राहत मिलेगी.

जैसा की हम सब जानते है की पटना में जाम की समस्या आम है. हालांकि पिछले कुछ सालों में कई नए फ्लाईओवर और सड़कों के निर्माण से पटनावासियों को काफी हद तक जाम से निजात मिली है. इसी क्रम में पटना के मीठापुर में गया लाइन रेलवे गुमटी के पास आरओबी का निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है. पुल पर पिचिंग का काम भी शुरू कर दिया गया है और बहुत ही जल्द यह फ्लाईओवर पटनावासियों को सौंप दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें  बिहार के 43 हजार शिक्षकों को सैलरी मिलने का रास्ता साफ, 10 दिनों में अपलोड होंगे प्रमाणपत्र

अगले महीने तक शुरू हो जाएगा आवागमन : आपको बता दे की इस ओवरब्रिज का निर्माण कार्य गया लाइन गुमटी पर मीठापुर सब्जी मंडी के पास किया जा रहा है. पुल पर धूल की सफाई कर दी गई है और पिचिंग का काम शुरू हो गया है. इस पुल का निर्माण कार्य बस अंतिम दौर में है. पुल पर काम कर रहे कारीगरों ने बताया कि इस महीने के अंत तक काम पूरा कर लिया जाएगा. यानी इस महीने के अंत होने से पहले फ्लाईओवर के सभी कार्य पूरे कर लिए जाएंगे और अगले महीने से मीठापुर गया लाइन गुमटी रेलवे ओवर ब्रिज पर आवागमन सुचारू रूप से शुरू हो जाएगा.

यह भी पढ़ें  अच्छी खबर : नवनियुक्त 42 हजार शिक्षकों को जल्द मिलेगा वेतन, शिक्षा विभाग ने जारी किए निर्देश