बिहार के एक छात्र ने परीक्षा में छात्र ने लिखा भोजपुरी गाना, ‘ऐ राजा छुटता पसीना गरमी होला …’

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के एक फैन की दीवानगी उसके उत्तर पुस्तक पर दिखी है. यह इसलिए क्योंकि परीक्षा में उसने सवाल के जवाब में चर्चित स्टार खेसारी लाल यादव का चर्चित गाना लिख दिया. खास बात यह है की यह अब सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वायरल हो रहा है. पूरा मामला भोरे प्रखंड के बीपीएस कॉलेज का बताया जा रहा है. कॉलेज में 11वीं की 11 से 21 मई तक वार्षिक परीक्षा हुई थी जिसमें छात्र ने यह कारनामा दिखाया है.

आपको बता दे की गाना लिखे जाने के बाद इस वायरल उत्तर पुस्तिका की जांच शुरू हो गई है. छात्र ने उत्तर पुस्तिका में लिखा है- “ये राजा जाईं बजारे ले ले आईं एगो कोको-कोला”. छात्र यहीं नहीं रुका, उसने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की विशेषताओं की भी चर्चा की है. उत्तर पुस्तिका पर छात्र का नाम अखिलेश यादव लिखा गया है. उसने प्रश्न चार के बदले उत्तर की जगह गाना लिखा है. उत्तर देखकर शिक्षक का भी सिर चकरा गया होगा.

यह भी पढ़ें  घर बनाने वालो, बालू के दाम बढ़ने वाले हैं, सितंबर तक खनन नहीं, किल्लत में बढ़ेगी कालाबाजारी

प्रिंसिपल को इस बारे में कोई जानकारी नहीं : मीडिया रिपोर्ट की माने तो छात्र ने खेसारी लाल की विशेषता बताते हुए लिखा है कि यह गाना ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव द्वारा गाया गया है जो यूट्यूब पर ट्रेंडिंग नंबर एक पर है. इसके अलावा भी कई बातें लिखी हैं. वायरल उत्तर पुस्तिका की पुष्टि नहीं हुई है. हो सकता है जानबूझकर किसी ने यह कारनामा किया हो. कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. उदय शंकर पांडेय ने ऐसी कोई जानकारी से अनभिज्ञता जाहिर की है.