apanabihar.com 64

बिहार वासियों को आखिर कार भीषण गर्मी से राहत मिलने लगा है. बिहार के सभी 38 जिलों में बारिश होने की संभावना जताई गई है. बारिश के साथ-साथ मेघ गर्जन, वज्रपात और 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चल सकती हैं. मौसम विभाग ने शनिवार की सुबह 9.28 बजे अलर्ट जारी किया कि पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी, शिवहर, मधुबनी और सुपौल जिले के कुछ भागों में अगले दो से तीन घंटों में हल्के या मध्यम स्तर की वर्षा हो सकती है. इन जिलों के कुछ स्थानों पर तेज हवा के साथ वज्रपात की भी संभावना है.

Also read: बिहार में बनने जा रही सुरंग वाली फोर लेन सड़क, 5 किलोमीटर बनेगी सड़क

आपको बता दे की शुक्रवार को बिहार के पूर्णिया जिले में सबसे अधिक वर्षा दर्ज की गई जिसमें पूर्णिया के डेंगरा घाट में 95.2 मिलीमीटर, पूर्णिया के अमौर में 27.4, पूर्णिया शहर में 27.3 और जिले के रुपौली में 25.2 मिलीमीटर वर्षा हुई. कटिहार के कदवा में 44.2, बलरामपुर में 30.2, खगड़िया के बेलतारा में 38.2, शहरी क्षेत्र में 35 मिलीमीटर वर्षा हुई.

Also read: Bihar Weather Today: बिहार में कही बारिश होने की संभावना, तो कही लू का अलर्ट

बताया जा रहा है की इसके अलावा दरभंगा के बेनीपुर में 34 मिलीमीटर, सुपौल के वीरपुर में 26, अररिया शहर में 25.8, अररिया के सिकटी में 24.2, किशनगंज शहर में 23.8, किशनगंज के तैबपुर में 23 मिलीमीटर वर्षा हुई. वहीं, भागलपुर, मुंगेर, समस्तीपुर, सहरसा, मधेपुरा, मधुबनी, सीतामढ़ी और पश्चिम चंपारण में हल्की या मध्यम स्तर की वर्षा हुई.

Also read: बिहार की चार सड़कें 110 किमी लंबाई में होंगी चौड़ी, इन जिलों को होगा फायदा

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, जून से सितंबर तक मानसून की बारिश सामान्य होगी

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.