apanabihar.com 63

हर इन्सान का सपना होता है की वह हवाई जहाज में एक न एक दिन जरुर सफर करे. खास बात यह है की मुजफ्फरपुर में लोग वर्षों से एयरोप्लेन उड़ने का सपना देख रहे हैं, लेकिन ये सपना आज तक पूरा नहीं हो सका है. भले ही मुजफ्फरपुर के लोग प्लेन में नहीं उड़ सकते, लेकिन अब प्लेन में बैठकर खाना खा सकते हैं. दरअसल, अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर में एक होटल कम्पनी एयरोप्लेन रेस्टोरेंट बन रही है.

Also read: बिहार के इस रूट पर 17 अप्रैल को ट्रेनें रहेंगी प्रभावित, देखें लिस्ट

आपको बता दे की यह रेस्टोरेंट एक पुराने प्लेन में बनाया जा रहा है, जिसे कोयम्बटूर से लाया गया है. होटल व्यवसायी साकेत शाही ने बताया कि मुजफ्फरपुर में हवाई जहाज का सपना था लेकिन पताही में एयरपोर्ट शुरू नहीं हुआ, जिसके बाद अब शहर में एयरोप्लेन रेस्टोरेंट बन रहा है, जहाँ लोग बैठकर खाना खा सकेंगे.

Also read: Bihar Weather Today: बिहार के लोगो को गर्मी से मिलेगी राहत, इन छह जिलों में होगी बारिश

मीडिया रिपोर्ट की माने तो एरोप्लेन होटल ढाई महीने में तैयार हो जाएगा. आपको बता दें कि ये एयरोप्लेन NEPC एयरलाइन का है जो साऊथ इंडिया का एक मशहूर एयरलाइन कम्पनी है, जो 1992 से 1997 के बीच उड़ान भरती थी. मुजफ्फरपुर में जब से ये हवाई जहाज आया है, इसे देखने वालों की भीड़ लगने लगी है. दूर दूर से लोग इसे देखने आते हैं और इसके साथ सेल्फी लेते हैं.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, जून से सितंबर तक मानसून की बारिश सामान्य होगी

बताया जा रहा है की इसको लेकर लोग काफी उत्साहित हैं कि भले ही जिले में जहाज से यात्रा करने की सुविधा उपलब्ध नहीं हुई है, लेकिन अब जहाज में बैठकर खाना खाने को मिलेगा.

Also read: मुंबई से बिहार आने वालों के लिए अच्छी खबर, चलेगी 92 समर स्पेशल ट्रेन

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.