IAS बनकर आपके अंडर काम नहीं करेंगे.. सीएम नीतीश से मदद मांगने वाले सोनू ने तेज प्रताप से क्यों कहा? जानें

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक विडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. खास बात यह है की पिछले कुछ दिनों से सोनू कुमार की चर्चा देशभर में है. फिल्म जगह के सितारे भी सोनू की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. वहीं लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सोनू से वीडियो कॉल के जरिये बात की. इस दौरान उन्होंने खुद को सोनू का फैन बताया. सोनू ने तेज प्रताप यादव से मदद की भी मांग की लेकिन तेज प्रताप यादव ने उसके भविष्य को लेकर कुछ ऐसा कहा कि सोनू ने उससे असहमति जता दी.

वीडियो कॉल के जरिये हुई बात : आपको बता दे की सोशल मीडिया पर तेज प्रताप यादव और सोनू के बीच वीडियो कॉल के जरिये हुई बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तेज प्रताप यादव सोनू से बात करते दिख रहे हैं. सोनू ने पूछा कि आप कब आ रहे हैं तो तेजप्रताप ने कहा कि जब वो बुलाए, वो आ जाएंगे. तेजप्रताप यादव ने सोनू को जनशक्ति परिषद का सदस्य बनने का भी ऑफर दिया.कहा कि तुम बहुत बहादुर हो और बोल्ड हो.

हम तुम्हारे फैन हो गये हैं- तेजप्रताप : खास बात यह है की तेजप्रताप यादव ने सोनू से कहा कि हम तुम्हारे फैन हो गये हैं और तुम बिहार के स्टार हो. सोनू ने तेज प्रताप से भी गुहार लगायी कि वो उसका एडमिशन करा दे. स्कूल जाकर वो पढ़ाई करना चाहता है. जिसपर तेजप्रताप ने उसे भरोसा जताया कि वो हर हाल में उसका एडमिशन स्कूल में कराएंगे. लगे हाथ तेज प्रताप ने यह भी पूछ लिया कि वो भविष्य में डॉक्टर बनना चाहता है या इंजीनियर? इसपर सोनू ने कुछ अलग ही जवाब दिया.