apanabihar.com 57

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक विडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. खास बात यह है की पिछले कुछ दिनों से सोनू कुमार की चर्चा देशभर में है. फिल्म जगह के सितारे भी सोनू की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. वहीं लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सोनू से वीडियो कॉल के जरिये बात की. इस दौरान उन्होंने खुद को सोनू का फैन बताया. सोनू ने तेज प्रताप यादव से मदद की भी मांग की लेकिन तेज प्रताप यादव ने उसके भविष्य को लेकर कुछ ऐसा कहा कि सोनू ने उससे असहमति जता दी.

Also read: Bihar Weather Today : बिहार में होने वाली है बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

वीडियो कॉल के जरिये हुई बात : आपको बता दे की सोशल मीडिया पर तेज प्रताप यादव और सोनू के बीच वीडियो कॉल के जरिये हुई बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तेज प्रताप यादव सोनू से बात करते दिख रहे हैं. सोनू ने पूछा कि आप कब आ रहे हैं तो तेजप्रताप ने कहा कि जब वो बुलाए, वो आ जाएंगे. तेजप्रताप यादव ने सोनू को जनशक्ति परिषद का सदस्य बनने का भी ऑफर दिया.कहा कि तुम बहुत बहादुर हो और बोल्ड हो.

Also read: बिहार के इन दो जिलों में बनेगा एयरपोर्ट, जाने बिहार में कहा बनेगा एयरपोर्ट

हम तुम्हारे फैन हो गये हैं- तेजप्रताप : खास बात यह है की तेजप्रताप यादव ने सोनू से कहा कि हम तुम्हारे फैन हो गये हैं और तुम बिहार के स्टार हो. सोनू ने तेज प्रताप से भी गुहार लगायी कि वो उसका एडमिशन करा दे. स्कूल जाकर वो पढ़ाई करना चाहता है. जिसपर तेजप्रताप ने उसे भरोसा जताया कि वो हर हाल में उसका एडमिशन स्कूल में कराएंगे. लगे हाथ तेज प्रताप ने यह भी पूछ लिया कि वो भविष्य में डॉक्टर बनना चाहता है या इंजीनियर? इसपर सोनू ने कुछ अलग ही जवाब दिया.

Also read: Bihar Mausam Update: बिहार के इन जिलों में कहर बरपाएगी चिलचिलाती गर्मी, जाने कब होगी बारिश

Also read: बिहार के इन 5 शहरों में बनने वाला है एयरपोर्ट, देखें जिलों का नाम

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.