बिहार-झारखंड के यात्री ध्‍यान दें, इन ट्रेनों को किया गया कैंसिल, देखें लिस्‍ट

बिहार-झारखंड के रेल यात्रेरियों के लिए बहुत ही अच्लछी खबर है. बता दे की रेलवे ने कुछ ट्रेनों को कैंसिल किया है जबकि कुछ ट्रेंनों के रूट में बदलाव किया है. इस जानकारी रेलवे की ओर से सोशल मीडिया पर दी गयी है. पूर्व मध्‍य रेलवे की ओर से कुछ ट्रेनों के रूट बदलने जबकि कुछ के रद्द किये जाने के संबंध में बताया गया है.

East Central Railway का ट्वीट : आपको बता दे की East Central Railway ने ट्वीट किया है कि दक्षिण पूर्व रेलवे के आद्रा स्टेशन पर इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग सिस्टम की कमीशनिंग हेतु प्री-एनआई/एनआई कार्य के मद्देनजर इस स्टेशन से गुजरने वाली पूर्व मध्य रेल की ट्रेनों के परिचालन में स्थायी बदलाव किया गया है. आइए जानते हैं रेलवे के इस फैसले से कौन-कौन सी ट्रेनें प्रभावित होंगी.

जानें किन ट्रेनों को किया गया कैंसिल : बताते चले की रेलवे की ओर से जानकारी दी गयी है कि 13 मई से 31 मई तक कुछ ट्रेनों में अस्‍थाई रूप से बदलाव किया गया है. इसकी जानकारी East Central Railway ने ट्वीट करके दी है. क्‍या है ट्वीट में

  1. 24 मई से 31 मई तक आद्रा से खुलने वाली आद्रा-बरकाकाना पैसेंजर स्‍पेशल को रद्द किया गया है.
  2. 24 मई से 31 मई तक बरकाकाना से खुलने वाली बरकाकाना-आद्रा पैसेंजर स्‍पेशल को रद्द किया गया है.
  3. 27 मई से 31 मई तक चक्रधरपुर से खुलने वाली चक्रधरपुर-नेताजी सुभाष चंद्र बोस गोमो एक्‍सप्रेस को रद्द किया गया है.
  1. 27 मई से 31 मई तक नेताजी सुभाष चंद्र बोस गोमो से खुलने वाली नेताजी सुभाष चंद्र बोस गोमो-चक्रधरपुर एक्‍सप्रेस को रद्द किया गया है.
  2. 27 मई से 31 मई तक खड़गपुर जंक्‍शन से खुलने वाली खड़गपुर-नेताजी सुभाष चंद्र बोस गोमो एक्‍सप्रेस को रद्द किया गया है.
  3. 28 मई से 1 जून तक नेताजी सुभाष चंद्र बोस गोमो से खुलने वाली नेताजी सुभाष चंद्र बोस गोमो-खड़गपुर जंक्‍शन को रद्द किया गया है.