apanabihar.com 11 1 1

बिहार के लोगों के लिए यह बहुत ही अच्छी खबर है. बता दे की अगले 48 घंटे में बिहार के उत्तर-पूर्व इलाके में हल्की से मध्यम बारिश होने के आसार हैं. इस दौरान मेघ गर्जन और ठनके की भी आशंका है. बिहार में दो ट्रफलाइन मसलन मध्यप्रदेश से बिहार मध्य तक और पूर्वी बिहार से गुजर रही है. साथ ही बिहार में एक साइक्लोनिक सर्कुलेशन भी बना हुआ है.

Also read: रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, हावड़ा और मुजफ्फरपुर के लिए चलेगी Summer Special Train

बताया जा रहा है की इसकी वजह से थंडर-स्टोर्म की स्थिति बनी रह सकती है. पिछले 36 घंटे में पटना जिले के विक्रम में 80.6 मिलीमीटर व पटना एयरोड्रम पर 16.4 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गयी. वहीं, भोजपुर स्थित संदेश में 40 और कोइलवर में 21.6 , तरारी में 32.4 और चारपोखरी में 18.6 , नालंदा जिले के बिहारशरीफ में 21.2 मिलीमीटर बारिश दर्ज हुई है. इसके अलावा अन्य जिलों में छिटपुट बारिश दर्ज की गयी.

Also read: Bihar Weather Today : बिहार में बिगड़ने वाला है मौसम, इन जिलों में बारिश की संभावना

चार डिग्री तक गिरा तापमान : आपको बता दे की इस तरह बिहार में कई जगहों पर थंडर स्टोर्म बनने से बिहार का पारा 24 घंटे में औसतन तीन से चार डिग्री सेल्सियस तक गिरा है. हालांकि, रात के तापमान में एक से दो डिग्री की बढ़ोतरी दर्ज हुई है. बिहार में गुरुवार को सबसे अधिक तापमान 39.4 डेहरी में दर्ज किया गया है.

Also read: Bihar Weather: बिहार में एकाएक बदला मौसम, जाने कहां गिरे ओले

Also read: बिहार के लिए लोगो के लिए अच्छी खबर, इस जिले में बनेगी फोरलेन सड़क

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.