apanabihar.com 30

बिहार वासियों के लिए यह बहुत ही अच्छी खबर है. बता दे की दीघा से एएन सिन्हा के बीच गंगा पथ में सड़क का काम अंतिम चरण में है. सड़क पर दूसरे लेयर का अलकतरा लगाने का काम हो रहा है. दो जून को संभावित उद्घाटन को लेकर बचे हुए काम को तेजी से पूरा किया जा रहा है. एएसन सिन्हा से पीएमसीएच तक एलिवेटेड रोड है. उसे भी फाइनल टच दिया जा रहा है. गंगा पथ पर रोशनी की कमी नहीं हो इसके लिए बिजली खंभा लगाने का काम तेजी से हो रहा है.

Also read: Bihar Weather News: बिहार के इन 12 जिले में 2 दिन कहर बरपाएगी गर्मी, रहेगा 44 डिग्री टेंपरेचर

छह जगहों पर ट्रांसफर्मर लगा कर बिजली कनेक्शन दिया जायेगा : आपको बता दे की 25 मई तक लगभग 500 बिजली खंभा पर बल्ब लगा कर दीघा से पीएमसीएच तक गंगा पथ को दूधिया रोशनी में जगमग करने की योजना है. अभी सड़क के बीचोंबीच बिजली का खंभा लगाने का काम हो रहा है. सड़क के दोनों किनारे भी बिजली का खंभा लगा कर रोशनी की व्यवस्था होगी. छह जगहों पर ट्रांसफर्मर लगा कर बिजली आपूर्ति का कनेक्शन दिया जायेगा.

Also read: अब बिहार में होगा इंटरनेशनल क्रेकेट मैच, एक साथ बैठ सकेंगे 50 हजार दर्शक

25 से 30 मीटर पर लग रहा बिजली का खंभा : बताया जा रहा है की दीघा से पीएमसीएच के बीच 25 से 30 मीटर की दूरी पर बिजली के खंभा पर बल्ब लगाने का काम हो रहा है. इसमें लगभग 500 बिजली का खंभा पर बल्ब लगेगा. कहीं-कहीं बीच में यह दूरी आवश्यकतानुसार कम और अधिक भी हो सकती है. अभी सड़क के बीचोंबीच बिजली का खंभा लगाने का काम हो रहा है. यह काम पूरा होने के बाद सड़क के दोनों साइड लगेगा.

Also read: Bihar Weather Today: आज कैसा रहेगा बिहार का मौसम?, पटना, गया समेत इन जिलों को लेकर अलर्ट जारी

Also read: रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, हावड़ा और मुजफ्फरपुर के लिए चलेगी Summer Special Train

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.