apanabihar.com 11 1

बिहार वासियों को अब गर्मी से राहत मिलने लगा है. बताया जा रहा है की आसमान में बादल और कहीं कहीं बारिश हो रही है. उमस और तेज धूप से बेहाल बिहार के लोगों खासकर बच्चों राहत की सांस ली है. मौसम विभाग ने बिहार में 72 घंटे के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. विभाग ने कई इलाकों में आंधी-गरज के साथ बारिश की संभावना प्रकट की है.

Also read: Amrit Bharat Express: कम किराए में ही मिल रही वंदे भारत जैसी सुविधा, चलेगी 50 अमृत भारत ट्रेनें

उत्तर बिहार में आंधी के साथ बारिश का अनुमान : आपको बता दे की बिहार गोपालगंज, सीवान, वैशाली, सारण को छोड़ उत्तर बिहार के सभी जिलों के लिए अलर्ट जारी किया गया है. कहा गया है कि उत्तर बिहार में आंधी के साथ बारिश का अनुमान है. कुछ इलाके में मेघ गर्जन की आशंका है. वहीं, कई इलाकों में ओले भी पड़ सकते हैं. वहीं, दक्षिण बिहार में तेज हवा चल सकती है.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम का मिज़ाज गर्मी से मिली राहत, यहां होगी बारिश

बिहार में सर्वाधिक बारिश ठाकुरगंज में : जानकारों की माने तो बिहार से ट्रफ लाइन गुजरने के कारण शनिवार को उत्तरी बिहार में आंधी के साथ बारिश हुई थी. बिहार में सर्वाधिक बारिश ठाकुरगंज में 56.2 मिलीमीटर दर्ज की गयी है. वहीं, किशनगंज में 39.8, तैयबपुर में 39, रुपौली 38.2, पूर्णिया में 33.4 एवं दरभंगा 28.2 मिमी बारिश रिकार्ड की गई है.

Also read: रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, हावड़ा और मुजफ्फरपुर के लिए चलेगी Summer Special Train

Also read: पटना के लोगो के लिए अच्छी खबर, आनंद विहार और पटना के लिए चलेंगी समर स्‍पेशल ट्रेनें

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.