बिहार के पूर्णिया से जल्द उड़ेंगे विमान, नागरिक उड्डयन निदेशालय को सौंपी गयी हवाई अड्डे के लिए भूमि

बिहार के पूर्णिया के लोगों के लिए बहुत ही बड़ी खबर है. बता दे की भागलपुर में हवाई अड्डा का रास्ता साफ होने के बाद अब बिहार के एक और शहर के लोगों का हवाई सफर का सपना पूरा होने जा रहा है. पूर्णिया के जिलाधिकारी राहुल कुमार ने कहा है कि बिहार सरकार के नागरिक उड्डयन निदेशालय को जरूरी भूमि सौंप दी गयी है. भूमि अधिग्रहण का काम पूरा हो गया है.

राजस्व विभाग की मंजूरी मिलने के बाद नागरिक उड्डयन निदेशालय को सौंपी गयी भूमि : खास बात यह है की पूर्णिया के जिलाधिकारी राहुल कुमार ने ट्वीट कर कहा है कि राजस्व विभाग द्वारा हमारी सिफारिशों को मंजूरी मिलने के बाद हमने पूर्णिया हवाई अड्डे के लिए आवश्यक भूमि नागरिक उड्डयन निदेशालय, बिहार सरकार को सौंप दी है. भूमि अधिग्रहण का काम अब पूरा हो गया है.

भूमि अधिग्रहण के मामलों की सुनवाई के बाद राजस्व विभाग को भेजी गयी रिपोर्ट : बताया जा रहा है की इससे पहले उन्होंने बताया था कि पूर्णिया में हवाई अड्डे के लिए भूमि अधिग्रहण से संबंधित सभी 45 मामलों की सुनवाई पूरी कर ली गयी है. इसके बाद राजस्व विभाग को अनुशंसाओं के साथ रिपोर्ट भेजी जायेगी. यहां से मंजूरी मिलने के बाद नागरिक उड्डयन निदेशालय को जमीन सौंपी जायेगी.